राजस्थान

rajasthan

दौसा में दुर्घटना में एक कावड़िये की मौत

By

Published : Aug 5, 2019, 2:13 PM IST

देवनगरी दौसा में जहां सावन के सोमवार को चलते शिवभक्त शिवालयों में दूर-दूर कावड़ यात्रा से पवित्र स्थानों से जलाकर शिव जी का जल अभिषेक कर रहे हैं. वहीं एक कावड़ यात्री की बीती रात बाइक की टक्कर से मौत हो जाने से कावड़ियों में मातम छा गया.

One Kawad passenger killed, कावड़ यात्री की मौत

दौसा. जिले में जहां सावन के सोमवार को चलते शिवभक्त शिवालयों में दूर-दूर कावड़ यात्रा से पवित्र स्थानों से जलाकर शिव जी का जल अभिषेक कर रहे हैं. वहीं एक कावड़ यात्री की बीती रात बाइक की टक्कर से मौत हो जाने से कावड़ियों में मातम छा गया. मृतक कावड़िया ईश्वर गुप्ता मूलतः दौसा के सदर थाना क्षेत्र के भांडारेज का निवासी था जो कि फिलहाल कोतवाली थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में अपने परिवार के साथ रह रहा था.

दौसा में दुर्घटना में एक कावड़ यात्री की मौत

अपने साथियों के साथ टहला थाना क्षेत्र के महंगी महादेव जी से दौसा में रुद्राभिषेक करने के लिए पवित्र जल लेने कावड़ यात्रा के तहत गया हुआ था. बीती रात कांवड़ में जल भरकर वापस लौटते समय सैंथल थाना क्षेत्र में खुरी बापी के समीप एक मोटरसाइकिल की टक्कर से सिर में गंभीर चोट आई सूचना पर पहुंची सैंथल थाना पुलिस ने ईश्वरलाल को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर समेत लद्दाख के केंद्र शासित प्रदेश बनने से क्या होगा, जानिए

सैंथल थाने के एएसआई रमेश चंद गुर्जर ने बताया कि कावड़ यात्रा से लौटते समय बाइक की टक्कर लाल गुप्ता की मौत हो गई. जिसका शव अस्पताल में रखवा दिया शव का पंचनामा एवं पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details