राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजेश पायलट की 21वीं पुण्यतिथि पर सचिन पायलट सहित कई नेता पहुचेंगे भड़ाना

राजेश पायलट की 21वीं पुण्यतिथि (Rajesh pilot death anniversary) पर शुक्रवार को भंडाना स्मारक स्थल पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित की जाएगी. इस कार्यक्रम में सचिन पायलट (Sachin Pilot) सहित कांग्रेस के दर्जनों नेता शामिल होंगे.

By

Published : Jun 10, 2021, 9:59 PM IST

21st death anniversary of Rajesh Pilot
राजेश पायलट की 21वीं पुण्यतिथि

दौसा. पूर्व केंद्रीय मंत्री राजेश पायलट की पुण्यतिथि (Rajesh pilot death anniversary) 11 जून को जिले के भंडाना स्मारक स्थल पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम के साथ मनाई जाएगी. ऐसे में राजेश पायलट के पुत्र सचिन पायलट (Sachin Pilot) सहित कांग्रेस के दर्जनों नेता पुण्यतिथि में शामिल होंगे. हालांकि, कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) को देखते हुए इस बार पुण्यतिथि कार्यक्रम में भीड़ नहीं जुटाएगी जाएगी.

पढ़ें-राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर टिकी सबकी निगाहें, सियासी हलकों में चर्चा...क्या Pilot Camp करेगा शक्ति प्रदर्शन

प्रदेश में सियासी हलचल के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) शुक्रवार को दौसा के भंडाना गांव आएंगे. यहां अपने पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि (Rajesh pilot death anniversary) पर स्मारक पहुंचकर श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे. पायलट के दौरे को लेकर दौसा विधायक मुरारीलाल मीणा ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि 11 जून को राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर भंडाना स्मारक पर सुबह 10 से 11 बजे तक सभी कार्यकर्ता कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि कार्यक्रम में पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) समेत कई प्रदेश स्तर के नेता शिरकत करेंगे.

राजेश पायलट की 21वीं पुण्यतिथि

भीड़ नहीं जुटाने की अपील

बांदीकुई विधायक जीआर खटाणा ने मैसेज जारी किया है कि राजेश पायलट की 21वीं पुण्यतिथि (21st death anniversary of Rajesh Pilot) पर हर साल भंडाना सहित प्रदेशभर में सर्वधर्म प्रार्थना सभा और पुष्पाजंलि कार्यक्रम आदि आयोजित किए जाते हैं. लेकिन अभी कोरोना पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है और सरकार ने इसके लिए दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने निवास स्थान से ही श्रद्धांजलि अर्पित करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details