राजस्थान

rajasthan

दौसा में NSUI ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का फूंका पुतला

By

Published : Nov 29, 2019, 7:51 PM IST

दौसा मालेगांव ब्लास्ट के आरोपी का भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर से अपने बोल को लेकर विपक्ष के निशाने पर हैं. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने संसद में नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया. इस बात को विरोध करते हुए एनएसयूआई ने दौसा में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का पुतला दहन किया और उन्हें लोकसभा सदस्य हटाने की मांग की है.

दौसा न्यूज, dausa news, pragya thakur latest news, प्रज्ञा ठाकुर लेटेस्ट न्यूज, दौसा में प्रज्ञा का जला पुतला, NSUI burnt effigy of Sadhvi Pragya
दौसा न्यूज, dausa news, pragya thakur latest news, प्रज्ञा ठाकुर लेटेस्ट न्यूज, दौसा में प्रज्ञा का जला पुतला, NSUI burnt effigy of Sadhvi Pragya

दौसा. मालेगांव ब्लास्ट के आरोपी का भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर से अपने बोल को लेकर बीजेपी को विपक्ष के कटघरे में खड़ा कर दिया. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने संसद में नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर विपक्ष को सक्रिय कर दिया. जिसके चलते एनएसयूआई ने दौसा में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का पुतला दहन कर उन्हें लोकसभा सदस्य से हटाने की मांग की.

दौसा में प्रज्ञा ठाकुर का एनएसयूआई ने जलाया पुतला

एनएसयूआई के दर्जनभर कार्यकर्ताओं ने एनएसयूआई के प्रदेश सचिव हरिमोहन आजाद के नेतृत्व में शहर के गांधी सर्किल पर गांधी स्टैचू के आगे सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का पुतला दहन कर उन्हें लोकसभा सदस्य पद से हटाने की मांग की. एनएसयूआई के प्रदेश सचिव हरिमोहन आजाद ने बताया कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने गांधीजी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को संसद में देशभक्त बताकर देश को शर्मसार करने वाली बात कही है.

यह भी पढ़ें- Exclusive: उदयपुर में बीजेपी ने 'पारस' को बनाया उप महापौर पद का प्रत्याशी

आजाद ने कहा कि बीजेपी व केंद्र सरकार को साध्वी प्रज्ञा को लोकसभा सदस्य पद से निष्कासित करना चाहिए, लेकिन लेकिन गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मात्र उन्हें रक्षा समिति के सदस्य पद से हटाने की दिखावे की कार्रवाई की है. क्योंकि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पहले भी इस तरह के बयान दे चुकी है, लेकिन बीजेपी ने उन्हें फिर भी पार्टी से टिकट देकर लोकसभा में बिठाया हैं. इसलिए एनएसयूआई ने उनका पुतला दहन करते हुए उन्हें लोकसभा सदस्य पद से हटाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details