राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कहासुनी के बाद बढ़े विवाद में पति ने गला घोंटकर की पत्नी की हत्या...खुद फोन कर पुलिस को दी जानकारी

दौसा के मेहंदीपुर बालाजी में गुरुवार को पति ने अपनी पत्नी की रुमाल से गला घोंटकर हत्या कर दी और पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी भी दी. वहीं इस घटना की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई.

By

Published : Jun 4, 2020, 2:29 PM IST

dausa hindi news,  दौसा न्यूज़ हिंदी,  दौसा ईटीवी राजस्थान,  ईटीवी राजस्थान न्यूज़,  etv bharat rajasthan,  Murder case in dausa,  dausa wife murder,  दौसा में पत्नी की हत्या,  मेहंदीपुर बालाजी में हत्या, दौसा में हत्या
दौसा में हत्या का मामला

दौसा. जिले के मेहंदीपुर बालाजी में गुरुवार को एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी. पुलिस के पहुंचते ही आरोपी भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन बालाजी पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मेहंदीपुर बालाजी में हत्या का मामला

बताया जा रहा है कि नोएडा निवासी निर्मल सिंह अपनी पत्नी के साथ में पिछले 4 महीने से मेहंदीपुर बालाजी के नारायण धर्मशाला में रह रहा था. दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके बाद नारायण सिंह ने अपनी पत्नी रोली की रुमाल से गला घोंटकर हत्या कर दी.

पढ़ेंःबीजेपी महिला मोर्चा का जागरूकता अभियान तेज, घर-घर जाकर बांटे जा रहे मास्क, सैनिटाइजर और साबुन

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल चौहान ने बताया कि मृत महिला का रोली सिंह पति पिन्टू उर्फ निर्मल सिंह, सेक्टर-53 नोएडा निवासी पिछले तीन-चार महीने से बजरंग धर्मशाला के कमरा नम्बर 19 मे मेहंदीपुर बालाजी में रूका हुआ था. गुरुवार को दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद विवाद बढ़ गया.

जिसके बाद निर्मल सिंह ने अपनी रुमाल से पत्नी का गला घोंट कर हत्या कर दी और पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी पुलिस को दी. वहीं, मामले को लेकर फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं और पुलिस मामले की जांच में जुटी है. साथ ही मृतक महिला के गले पर भी निशान मिले हैं. फिलहाल आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details