राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बागी विधायकों का वापस कांग्रेस में जाना, नाक कटवाना: सांसद किरोड़ी लाल मीणा

राजस्थान में सियासी उठापटक का दौर अभी भी जारी है. इस बीच राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा में बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि पायलट सहित 19 विधायकों का कांग्रेस में वापस आना नाक कटवाने जैसा होगा.

By

Published : Jul 16, 2020, 2:47 PM IST

dausa news, rajasthan news, hindi news
सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान

दौसा. प्रदेश में चल रहे सियासी संकट को लेकर गुरुवार को राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता असमंजस में है. ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी जादूगिरी से इस असमंजस को दूर करें और सचिन पायलट भी अपने पत्ते खोलें.

सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान

उन्होंने कहा कि यदि बागी हुए 19 विधायक वापस कांग्रेस पार्टी में वापस आते हैं तो यह नाक कटवाने जैसा होगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि यदि तीसरी पार्टी बनाई जाती है तो यह सचिन पायलट का निर्णय होगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच विवाद के चलते प्रदेश में विकास का काम ठप पड़ा है और ब्यूरोक्रेसी हावी हो रही है.

उन्होंने कहा कि सचिन पायलट के साथ 19 विधायक हैं और इन 19 विधायकों में खास बात यह है कि सभी जातियों से जुड़े विधायक शामिल हैं. जिनमें गुर्जर, मीणा और जाट भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :बड़ी खबर : स्पीकर के नोटिस के खिलाफ पायलट कैंप ने दायर की HC में याचिका, 3 बजे हो सकती है सुनवाई

मीडिया से बात करते हुए सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने यह भी कहा कि सचिन पायलट सहित 19 विधायक यदि भाजपा में आते हैं तो उनका स्वागत है. मैं खुद उन सभी का स्वागत करूंगा. सांसद मीणा ने कहा कि दोनों ही गुट इस असमंजस को खत्म करें. राजनीतिक संकट का फायदा उठाकर ब्यूरोक्रेसी पूरी तरह देश में हावी है, अधिकारी आम जनता को लूट रहे हैं. ऐसे में अशोक गहलोत अपनी जादूगिरी दिखाते हुए प्रदेश की जनता को इस सियासी संकट से बाहर उभारें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details