राजस्थान

rajasthan

महवा विधायक ओमप्रकाश हुडला को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा

By

Published : Jun 13, 2021, 4:15 PM IST

Updated : Jun 13, 2021, 7:01 PM IST

महवा विधायक ओमप्रकाश हुडला को Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. दरअसल कुछ दिन पहले विधायक के होटल पर हमला हुआ था और विधायक ने शराब माफियाओं से जान का खतरा बताया था.

Y category security to MLA
हुडला को वाई कैटेगिरी सुरक्षा

दौसा. महवा से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला को राजस्थान सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है. कुछ दिन पहले विधायक के होटल पर हमला हुआ था. इसके बाद विधायक ने शराब माफियाओं से खुद की जान को खतरा बताकर मुख्यमंत्री से सुरक्षा की मांग थी.

विधायक की मांग पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ओमप्रकाश हुडला को Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है. ओमप्रकाश हु़डला प्रदेश के पहले ऐसे विधायक हैं जिनको सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है.

पढ़ें-Exclusive: विधायक हुडला ने सांसद किरोड़ी लाल पर साधा निशाना, कहा- समाज के युवाओं को अपराध की ओर धकेला

हुडला ने बताया कि वे शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार आवाज उठाते हैं. इसलिए शराब माफियाओं ने उनके होटल पर हमला किया और जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की थी. वाई श्रेणी की सुरक्षा के तहत विधायक की सुरक्षा में 4 पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे.

फिलहाल प्रदेश के सभी विधायकों के पास सुरक्षा के नाम पर सिर्फ एक गनमैन है. लेकिन अब महवा विधायक ओम प्रकाश हुडला के पास चार पीएसओ होंगे. प्रदेश में इस तरह की सुरक्षा कैबिनेट मंत्रियों को दी गई है.

Last Updated : Jun 13, 2021, 7:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details