राजस्थान

rajasthan

दौसाः संकट की घड़ी में विधायक की पहल, फोन घुमाओ घर बैठे खाना खाओ

By

Published : Mar 29, 2020, 12:12 PM IST

कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी के समय में महुआ विधायक ओमप्रकाश हुडला गरीब लोगों के मददगार साबित हो रहे हैं, यूं तो इस संकट की घड़ी में सभी लोग आगे आकर एक दूसरे की मदद कर रहे हैं, लेकिन विधायक हुडला ने अपने क्षेत्र की गरीब जनता के लिए ऑनकॉल भोजन की व्यवस्था शुरू की है.

दौसा न्यूज, DAUSA NEWS, RAJASTHAN NEWS
संकट की घड़ी में विधायक की पहल

दौसा. कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी के समय में महुआ विधायक ओमप्रकाश हुडला गरीब लोगों के मददगार साबित हो रहे हैं, यूं तो इस संकट की घड़ी में सभी लोग आगे आकर एक दूसरे की मदद कर रहे हैं, लेकिन विधायक हुडला ने अपने क्षेत्र की गरीब जनता के लिए ऑनकॉल भोजन की व्यवस्था शुरू की है.

संकट की घड़ी में विधायक की पहल

लॉकडाउन में जहां गरीब लोगों के सामने खाने का संकट पैदा हो रहा है. ऐसे में उन लोगों के लिए विधायक हुडला ने ऑनकॉल भोजन की व्यवस्था शुरू की है. जिसके लिए विधायक हुडला ने अपना मोबाइल नंबर 9530444444 आम जनता के साथ शेयर किया है और पहल शुरू की है, कि कोई भी व्यक्ति उनके विधानसभा क्षेत्र में भूखा ना सोए.

पढ़ेंःचूरूः लॉकडाउन में भाजपा रविवार को पहले चरण में वितरित करेगी राशन सामग्री

इतना ही नहीं विधायक हुडला ने इस महामारी से जनता को राहत दिलाने के लिए अपने क्षेत्र में 70 लाख रूपए देने की घोषणा की है. जिससे कि क्षेत्र की जनता को मास्क और सैनिटाइजर मिल सके. विधायक हुडला ने अपने घर में आइसोलेशन वार्ड बनवाया है, जिससे कि कोरोना के संदिग्धों को जांच के दौरान वहां रखकर इलाज करवाया जा सके.

विधायक ओम प्रकाश हुडला का कहना है, कि क्षेत्र के सभी अधिकारी और कर्मचारियों को निर्देश दे दिए गए कि इस संकट की घड़ी में कोई भी राहगीर या क्षेत्र की जनता भूखी ना सोए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details