राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 30, 2019, 5:26 PM IST

ETV Bharat / state

दौसाः 2 किलो गाजे के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

दौसा कोतवाली पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उसके पास से तकरीबन 2 किलो गांजा मिला है. अब पुलिस उससे आगे की पूछताछ कर रही है.

दौसा समाचार, दौसा न्यू समाचार, दौसा कोतवाली पुलिस, dausa news, dausa new news, dausa kotwali police

दौसा. कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को तकरीबन 2 किलो गांजे सहित गिरफ्तार किया है. कोतवाली थाना प्रभारी श्री राम मीणा ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अखिलेश शर्मा के निर्देश पर टीम गठित कर कार्रवाई की गई.

जिसमें सोमवार रात्रि मुखबीर से सूचना मिली की राजेश पायलट स्टेडियम के पास मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला एक व्यक्ति मादक पदार्थ सहित मौजूद है. जिस पर कार्रवाई करते हुए गांजा ले जाते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

दौसा कोतवाली पुलिस ने की एक बड़ी कार्रवाई

जिसके पास से 1 किलो 942 ग्राम गांजा जब्त कर लिया गया. कोतवाल ने बताया कि महेंद्र उर्फ अजय पाल सिंह मीणा निवासी बल्लभगढ़ जिला भरतपुर का रहने वाला है. वह सोमवार रात को गांजा लेकर जा रहा था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने स्टेडियम के पास से महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- स्पेशल रिपोर्टः डूंगरपुर में बढ़ रहा सड़क हादसों का ग्राफ, ढाई साल में 534 की मौत

उसके पास से तकरीबन 2 किलो ग्राम गांजा जब्त किया गया है. आरोपी को पुलिस रिमांड पर रखा गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर उसके तार कहां-कहां जुड़े हुए हैं और कहां-कहां से खरीद फरोख्त कर किन लोगों को सप्लाई करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details