राजस्थान

rajasthan

दौसा: JCB चालक का नदी में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Feb 10, 2021, 9:44 AM IST

दौसा में जेसीबी चालक का नदी में शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. गुस्साए परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए जमकर हंगामा किया.

जेसीबी चालक का शव  दौसा में हत्या  हत्या की खबर  murder news  crime in dausa  dausa latest news
परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

दौसा.बांदीकुई उपखंड के पापड़ाकी गांव में एक जेसीबी चालक सतीश गुर्जर का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. नदी में लावारिस शव पड़े होने की सूचना मिलते ही परिजनों सहित सैकड़ों की तादाद में लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से सबूत जुटाना शुरू किया.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

वहीं परिजनों और ग्रामीणों ने युवक की मौत के कारणों की जांच को लेकर जमकर हंगामा किया. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मृतक सतीश गुर्जर के मोबाइल पर अज्ञात लोगों के जरिए धमकी भरे फोन आने की बात कही. इसको लेकर बांदीकुई पुलिस थाने में हत्या का मुकदमा भी दर्ज करवाया गया. परिजनों का आरोप है कि 21 वर्षीय युवक सतीश गुर्जर निवासी पापड़ाकी हत्या की गई है, उसका शव संदिग्ध हालात में मिला है. वह जेसीबी लेकर खेत की ओर गया था और मंगलवार को नदी में उसका शव जेसीबी से करीब 25 फीट दूर पड़ा हुआ था और उसके मुंह से झाग व नाक से खून बह रहा था, जेसीबी चलती हुई मिली.

यह भी पढ़ें:महुआ में एक सप्ताह में दूसरी लूट की वारदात बैंक में जमा करवाने आए युवक से डेढ़ लाख लूटे

इसके बाद मृतक के चचेरे भाई ने पुलिस कंट्रोल रूम में वारदात की सूचना दी. इस पर बांदीकुई उपाधीक्षक संजय चंपावत थाना अधिकारी राजेंद्र मीणा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और एफसल टीम की सहायता से साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया. करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाया. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मामले की तुरंत जांच और कार्रवाई करने की मांग की. युवक के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की मांग को लेकर 5 घंटे बाद युवक का पोस्टमार्टम करवाया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details