राजस्थान

rajasthan

गैंगवार से दहला दौसा: वर्चस्व की जंग में कमलेश बागपुरा ने जीवाराम को उतारा मौत के घाट, Video Viral

By

Published : Jul 23, 2020, 4:02 PM IST

दौसा में वर्चस्व की लड़ाई में एक गुट के सरगना जीवाराम को मौत के घाट उतार दिया. इस लड़ाई में 8 से 10 बदमाशों ने युवक जीवाराम पर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला किया. जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया और अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं इस पूरी घटना का वीडियो आरोपी पक्ष की ओर से बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

दौसा में युवक की हत्या, Youth killed in Dausa
मृतक युवक जीवाराम मीणा

दौसा.जिले में जीवाराम और कमलेश बागपुरा नाम के दो बदमाशों का गुट है. पिछले कुछ महीनों से वर्चस्व की जंग लड़ रहे जीवाराम गुट और कमलेश बागपुरा गुट में बुधवार को एक गुट के सरगना का अंत हो गया. दोनों गुटों के बीच बुधवार रात बनियाना के पस संघर्ष हुआ. इस संघर्ष में करीब 8 से 10 बदमाशों ने जीवाराम मीणा को बेरहमी से पीटा. इसके बाद घायल अवस्था में युवक को जयपुर ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि दोनों गुटों में जब भी झगड़ा होता था तो आरोपी पक्ष वीडियो बनाता था और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करता था. ताकि उस गुट का वर्चस्व बना रहे. लेकिन इस पूरी घटना में दौसा पुलिस की कार्यप्रणाली पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है. दोनों गुटों के बीच करीब 4 बार मारपीट हुई और इस मारपीट का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुआ.

वर्चस्व की लड़ाई में जान गंवाई

पढ़ें-बीकानेर : पत्नी और दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या के बाद खुद फंदे पर झूला पति

इतना ही नहीं पीड़ित पक्ष ने थानों में मुकदमा भी दर्ज कराया. लेकिन आज तक दोनों पक्षों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. इसी का परिणाम यह रहा कि बीती रात एक बार फिर वर्चस्व की लड़ाई में एक गुट के सरगना जीवाराम मीणा की मौत हो गई. फिलहाल लवाण थाना और कोतवाली थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि जीवाराम को बीती रात कोतवाली थाना इलाके के एक होटल से अगवा किया गया और उसके बाद लवाण थाना क्षेत्र के बनियाना गांव के समीप ले जाकर उसे बुरी तरह पीटा गया.

आरोपी पक्ष की ओर से सोशल मीडिया पर डाला गया मैसेज

पढ़ें-जयपुर: घर के बाहर खेल रही 2 साल की मासूम का अपरहण

फिलहाल पुलिस हत्या करने वाले आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल चौहान ने बताया कि बुधवार रात गैंगवार में जीवराज की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस की 6 टीमें बनाकर अलग-अलग क्षेत्रों में रवाना कर दी गई है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details