राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा में निकली तिरंगा रैली, 51 फीट लंबा तिरंगा लहराया

दौसा का बांदीकुई शहर शुक्रवार को राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत होता नजर आया. विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शहर के बांदीकुई उपखंड मुख्यालय पर तिरंगा रैली निकाली. इस तिरंगे की लंबाई 51 फीट बताई जा रही है.

By

Published : Feb 14, 2020, 7:17 PM IST

तिरंगा रैली दौसा, dausa latest news
तिरंगा रैली में दिखा जोश

दौसा. जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की इकाई बांदीकुई की ओर से 14 फरवरी को पुलवामा हमले की पहली बरसी पर शहीदों के सम्मान में एक विशाल तिरंगा रैली निकाली गई. जिसमें सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने शहीदों को नमन करते हुए बसवा रोड राजकीय महाविद्यालय के सामने से एक विशाल तिरंगा रैली निकाली.

तिरंगा रैली में दिखा जोश

तिरंगा रैली बसवा रोड अंबेडकर सर्किल से होती हुई आगरा फाटक मुख्य बाजार सिकंदरा रोड होती हुई गणपति मैरिज गार्डन पर संपन्न हुई. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में एबीवीपी कार्यकर्ता और आम युवा 'भारत माता की जय' के नारे लगाते नजर आए. कई जगह पर लोगो ने पुष्प वर्षा कर तिरंगा रैली का स्वागत किया गया.

यह भी पढे़ं-जोधपुर सेंट्रल जेल में तलाशी अभियान, कैदी के पास मिला मोबाइल और सिम

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दौलत मीणा ने बताया, कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए शहीदों की पहली बरसी पर शहीदों को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई है. शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि देने के लिए ही तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया है. हमें देश के सिपाहियों पर गर्व है. तिरंगा यात्रा में सैकड़ों की तादाद में युवाओं ने भाग लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details