राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा: जिला प्रभारी सचिव की अधिकारियों के साथ बैठक, कहा: योजनाओं का समय पर मिलना चाहिए लाभ

दौसा जिले की प्रभारी सचिव गायत्री राठौड़ ने बुधवार को जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. राठौड़ ने साफ शब्दों में निर्देश दिया कि आमजन को राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ समय पर मिलना चाहिए.

By

Published : Aug 21, 2019, 10:09 PM IST

District in-charge secretary meeting with officer, जिला प्रभारी सचिव ने अधिकारियों के साथ बैठक

दौसा. जिले की प्रभारी सचिव गायत्री राठौड़ ने बुधवार को जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान साफ शब्दों में निर्देश दिया कि आमजन को राज्य सरकार की योजनाओं का समय पर लाभ मिलना चाहिए. प्रभारी सचिव गायत्री राठौड़ ने अधिकारियों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि सभी विभागीय अधिकारी अपने दायित्व की पालना करते हुए सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं में पात्र व्यक्तियों को समय लाभान्वित करने के लिए आगे आ कर आमजन की भावना व सरकार की मंशा के अनुसार कार्य करें.

दौसा: जिला प्रभारी सचिव ने अधिकारियों के साथ बैठक, कहा: योजनाओं का समय पर मिलना चाहिए लाभ

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की बजट घोषणा को प्राथमिकता देते हुए योजना बनाकर कार्य करें. उन्होंने विद्युत विभाग के अधिकारियों को बिजली की आपूर्ति सही समय पर करने के लिए निर्देश दिए. आमजन से सीधे जुड़ने वाले विभाग बिजली पानी पीडब्ल्यूडी व नगरपालिका परिषद के अधिकारियों को जनता की समस्याओं के लिए तुरंत समाधान कर आमजन को राहत प्रदान करने के सख्त निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें: डिजिटल इंडिया राजीव गांधी की देनः मंत्री टीकाराम जूली

दौसा जिले में हुए जल शक्ति अभियान को लेकर बेहतरीन कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित भी किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि दौसा जिले में बारिश के पानी के संचय को लेकर अच्छा कार्य हुआ है. हमें और भी लोगों को प्रेरित करना चाहिए जिससे कि बारिश के पानी का सदुपयोग किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details