राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा : देवर और भाभी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

दौसा​ के लवाण थाना इलाके में देवर-भाभी ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सोमवार सुबह परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल पुलिस इस मामले में परिजनों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jun 22, 2020, 1:59 PM IST

Updated : Jun 22, 2020, 2:07 PM IST

दौसा की खबर, dausa latest news, Dausa devar bhabhi suicide case
देवर भाभी ने फंदे से लटक कर किया सुसाइड

दौसा.जिले के लवाण थाना क्षेत्र में देवर और भाभी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना मिलने पर लावण थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को मोर्चरी में रखवाया. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

देवर भाभी ने फंदे से लटक कर किया सुसाइड

पुलिस से मिली जानकारी के मुतबाकि लवाण थाना क्षेत्र में एक ही घर के दो अलग-अलग कमरों में देवर और भाभी फंदे से झूल गए. आसपास के लोगों से पूछताछ में सामने आया है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था. बताया जा रहा है कि मृतका विधवा थी. जिसके पति की 5 साल पहले ही मौत हो चुकी है.

यह भी पढे़ं-अलवर: पूर्व पति को ब्लैकमेल कर रही थी महिला, 90 हजार रिश्वत लेते पुलिस ने किया गिरफ्तार

लवाण थानाधिकारी प्रेमलता ने बताया कि मृत देवर, मृतका के चाचा ससुर का बेटा था. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लगा रहा है. लेकिन पुलिस जांच में जुटी हुई है. अभी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आई है. रिपोर्ट आने पर ही कुछ खुलासा हो पाएगा. फिलहाल दोनों के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया गय है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Jun 22, 2020, 2:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details