राजस्थान

rajasthan

जयपुर: शाहपुरा में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

By

Published : Feb 9, 2021, 1:37 PM IST

जयपुर में शाहपुरा एरिया के तहत आने वाले मनोहरपुर थाना में एक युवक का शव मिला है. युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल, मृतक की पहचान बामनवास निवासी विक्रम योगी के रूप में हुई है.

dead body of youth found hanging from tree  dead body hanging from tree  murder news  crime news  crime in rajasthan  जयपुर न्यूज  राजस्थान न्यूज  शाहपुरा न्यूज  पेड़ से लटकता मिला युवक का शव  हत्या की आशंका
पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

शाहपुरा (जयपुर).शाहपुरा के निकट मनोहरपुर थाना इलाके के शिवपुरी के पास नाले में पेड़ से लटकते हुए एक युवक का शव मिला है. मृतक की पहचान बामनवास निवासी विक्रम योगी के रूप में हुई है. परिजनों ने युवक की हत्या कर पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मनोहरपुर पुलिस पर ढिलाई का आरोप लगाते हुए मनोहरपुर-दौसा हाईवे जाम कर दिया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की.

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

बता दें कि बामनवास निवासी विक्रम योगी सोमवार रात से गायब हो गया था. विक्रम ने अपने परिजनों को कुछ युवकों के जरिए पीछा करने की बात कही थी. इस पर परिजन रिपोर्ट लेकर मनोहरपुर पुलिस थाने पहुंचे थे. मंगलवार सुबह शिवपुरी के पास पेड़ से लटका मिला. यहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने पेड़ से शव लटका देखा तो उसने ग्रामीणों को सूचना दी. इस पर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई. सूचना पाकर मनोहरपुर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का मौका मुआयना किया. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर मामले में ढिलाई बरतने का आरोप लगाते हुए मनोहरपुर-दौसा हाईवे पर पत्थर, लकड़ी आदि डालकर जाम लगा दिया. इससे हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई.

यह भी पढ़ें:अजमेर: सरेराह महिला के गहने उतरवाकर रफू चक्कर हो गया ठग, जांच जारी

शाहपुरा डीएसपी सुरेंद्र कृष्णिया ने ग्रामीणों को समझाइश कर जाम खोलने की बात कही, लेकिन ग्रामीण नहीं माने. ग्रामीणों ने पुलिस का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारे लगाए. मामला गर्माने पर एएसपी रामकुंवार समेत शाहपुरा, अमरसर, आंधी, जमवारामगढ़ समेत कई पुलिस थानों से जाब्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों से समझाइश की. ग्रामीण अपनी मांग पर अड़ते हुए मनोहरपुर थाना प्रभारी को हटाने समेत आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. ग्रामीणों ने एसपी को मौके पर बुलाने की भी मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details