राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताया हत्या का शक

दौसा के लालसोट थाना क्षेत्र के डीडवाना गांव में पेड़ से एक युवक का शव लटका मिला. शव देख गांव में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद लालसोट थाना अधिकारी राजवीरसिंह पुलिस जाप्ता के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की.

By

Published : Dec 22, 2020, 7:26 PM IST

युवक का मिला शव, dausa police
दौसा में पेड़ से लटका मिला शव

दौसा. लालसोट थाना क्षेत्र के डीडवाना गांव में मंगलवार को धाकडा ढाणी में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला. ग्रामीणों ने शव की सूचना लालसोट पुलिस को दी. जिसके बाद थाना अधिकारी राजवीर सिंह पुलिस जाब्ता के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को पेड़ से नीचे उतरवाया.फिलहाल मामले को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि रामगढ़ थाना क्षेत्र के हीरापुरा गांव निवासी राजू सैनी सोमवार शाम को अपने ससुराल डीडवाना धाकड़ा वाली ढाणी आया था.

दौसा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

यह भी पढ़े:जयपुर : आगे चल रहे डंपर में घुसी तेज रफ्तार कार, 3 युवकों की दर्दनाक मौत, दो घायल

इस दौरान ससुराल वालों से किसी बात पर हुई कहासुनी के बाद वहां से चला गया, उसके बाद मंगलवार सुबह राजू सैनी का शव पेड़ से लटका मिला. इस मामले की जब राजू सैनी के परिजनों को जानकारी मिली, तो उन्होंने ससुराल वालों के खिलाफ हत्या की आशंका जताते हुए शव को रखकर रोड जाम कर दिया और ससुराल पक्ष के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details