राजस्थान

rajasthan

दौसा में विद्यार्थी परिषद ने दी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि

By

Published : Feb 13, 2020, 9:34 PM IST

दौसा विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं की ओर से पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान विद्यार्थी परिषद के प्रमुख ने कहा कि वो संगठन हमेशा से वैलेंटाइन डे का विरोध करता है, जिसमें इस बार भी किया गया है और शहीद दिवस के रूप में मना रहे हैं.

दौसा न्यूज, dausa news
पुलवामा में हुए शहीदों को पूर्व संध्या पर दी श्रद्धांजलि

दौसा.जिले में पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में शहीद जवानों को गुरुवार को विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा श्रद्धांजलि दी गई. कार्यकर्ताओं द्वारा शहर के गांधी सर्किल पर गांधी जी की प्रतिमा के आगे हमले में हुए जवानों की तस्वीर लगाकर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित कर और मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी गई.

पुलवामा में हुए शहीदों को पूर्व संध्या पर दी श्रद्धांजलि

बता दें कि 14 फरवरी 2019 में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में देश के सिपाहियों पर आतंकवादियों द्वारा हमला कर दिया गया था. इस हमले में देश के 40 सिपाही शहीद हो गए थे, जिसको लेकर दौसा विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने पुलवामा घटना की पूर्व संध्या पर देश के शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी.

यह भी पढ़ेंःस्पेशल: शहीद की बिटिया का जज्बा, Army ऑफिसर बनकर करना चाहती है देश सेवा

विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं का कहना है कि 14 फरवरी शहीद दिवस के रूप में मनाएंगे. देश के नाम शहीद हुए सिपाहियों के घर जाकर उनके परिजनों को खाना खिलाएंगे. उन्होंने कहा कि विद्यार्थी परिषद द्वारा हमेशा से ही वेलेंटाइन डे का विरोध रहा है. इस बार भी विरोध करेंगे और वैलेंटाइन डे को शहीद दिवस के रूप में मनाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details