राजस्थान

rajasthan

दौसा: नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 7, 2020, 4:07 PM IST

दौसा में एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पिछले कई दिनों से फरार चल रहा था और पुलिस उसकी तलाश में लगातार दबिश दे रही थी.

दौसा नाबालिग दुष्कर्म मामला, दौसा की खबर, dausa rape case, dausa latest news
नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

दौसा. जिले की महिला थाना पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी को जल्द ही न्यायालय में पेश किया जाएगा. आरोपी बड़ी चतुराई से कई दिनों से फरार चल रहा था.

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिग लड़की को अगवा करके ले गया और उसके साथ लंबे समय से दुष्कर्म कर रहा था. 25 मई को लड़की के परिजनों ने महिला थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. जिसके बाद महिला थाने की टीम ने काफी मशक्कत करते हुए 4 जून को लड़की को बांदीकुई थाना क्षेत्र से दस्तयाब किया था. लेकिन आरोपी मौके से भाग निकला था. फरार आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम काफी समय से जुटी हुई थी. लेकिन आखिरकार ज्यादा समय तक वह पुलिस की पकड़ से बच नहीं पाया और खाकी के हत्थे चढ़ गया.

यह भी पढ़ें-श्रीगंगानगर: रंजिश के चलते युवक को लाठियों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

महिला थानाधिकारी सीमा शर्मा ने बताया कि आरोपी पिछले 23 मई से पीड़िता को अलग-अलग जगह पर रख रहा था. आरोपी बड़ा शातिर था और मोबाइल की सीम बदल-बदल कर काम में ले रहा था. साथ ही हैंडसेट भी लगातार बदल रहा था, ताकि आरोपी की लोकेशन ट्रेस ना हो सके. इसके अलावा आरोपी ने अपने परिजनों और रिश्तेदारों से सम्पर्क भी नहीं कर रहा था. जिससे आरोपी की तलाश करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने नाबालिग को बांदीकुई से दस्तयाब कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details