राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

लोकेश सैनी ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा, अवैध संबंध में गई जान

दौसा से लापता युवक लोकेश सैनी की हत्या के मामले का दौसा पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी लोकेश की प्रेमिका के पति और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. पूरी वारदात को प्रेम प्रसंग के चलते अंजाम दिया गया. बता दें कि लोकेश सैनी हत्या कर शव को बनास नदी में फेंक दिया था.

By

Published : Jul 19, 2019, 9:52 PM IST

दौसा: लोकेश सैनी ब्लाइंड मर्डर का खुलासा...अवैध संबंध में गई जान

दौसा.पुलिस ने लोकेश सैनी हत्या का खुलासा करते हुए लोकेश की प्रेमिका के पति और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. मृतक लोकेश सैनी दौसा का रहने वाला था. रिश्ते में अपनी एक भाभी से प्रेम के चक्कर में जान गंवा बैठा. दौसा पुलिस अधीक्षक प्रहलाद कृष्णिया ने बताया कि लोकेश सैनी जयपुर की फूड कंपनी में डिलीवरी का काम करता था, जो कि कुछ दिनों से लापता होने के कारण उसकी मां बुद्धि देवी ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी.

जिसकी जांच करने पर मामला निकलकर आए कि उसके रिश्ते में लगने वाली एक भाभी के अवैध संबंध थे. जिसके चलते उसकी प्रेमिका यानी भाभी के पति और उसके दोस्त ने मिलकर लोकेश को जयपुर में ही मौत के घाट उतार दिय और वहां से बनास नदी में ले जाकर डेड बॉडी को फेंक दिया.

दौसा: लोकेश सैनी ब्लाइंड मर्डर का खुलासा...अवैध संबंध में गई जान

वहीं इस पूरे मामले को लेकर दौसा कोतवाल गणपत राम ने बताया कि मृतक की प्रेमिका के पति ओम प्रकाश और मुकेश ने अपने छोटे सगे भाई की शादी के दिन अपने एक साथी को लेकर शादी से ही सीधा लोकेश के पास पहुंच गए, जहां जयपुर में दूसरे साथी को फोन करके स्कॉर्पियो लेकर बुलाया और लोकेश के कमरे पर जाकर उसकी वहीं हत्या कर दी. उसका शव रजाई में लपेटकर बनास नदी में ले जाकर डाल दिया और उसके ऊपर पत्थर बांध दिया. जिससे शव पानी में डूब जाए.

लेकिन बौंली पुलिस ने शव को निकलवा कर उसका अंतिम संस्कार करवाया. वहीं दौसा कोतवाली की जांच और कॉल डिटेल के आधार पर पता करने पर मृतक लोकेश सैनी के कपड़ों और उसके डीएनए जांच से पहचान करवाई गई. उसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी ओमप्रकाश व मुकेश ने लोकेश की हत्या करना स्वीकार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details