राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

स्टेट हाईवे पर टोल टैक्स चालू कर कांग्रेस सरकार ने आमजन की कमर तोड़ दी : सतीश पूनिया

दौसा जिले के महवा उपखण्ड में भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए जीत का भरोसा दिलाया. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि टोल टैक्स को फिर से चालू कर कांग्रेस ने आमजन की कमर तोड़ दी है.

By

Published : Nov 10, 2019, 9:32 PM IST

dausa news, दौसा की खबर

महवा (दौसा).जिले के महवा उपखण्ड में रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने शिरकत की. इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का भाजपा कार्यकर्ताओं ने बड़े ही हर्षोल्लास के साथ स्वागत किया.

सतीश पूनिया ने दौसा में कार्यकर्ताओं को किया सम्बोधित

कार्यक्रम में उन्होंने नगर निकाय चुनावों को लेकर कार्यकताओं से चर्चा की. इसके साथ ही उन्हें जीत का पूरा भरोसा दिलाया. इस दौरान पूर्व प्रधान राजेन्द्र मीना भी मौजूद रहे. इस दौरान सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में पिछले 10 माह से अराजकता का माहौल फैला हुआ है. प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट होने के साथ ही विकास की गति भी धीमी पड़ गई है.

पढ़ेंःराम मंदिर राजनैतिक नहीं बल्कि आस्था से जुड़ा मुद्दा : सतीश पूनिया

उन्होंने कहा कि टोल टैक्स के जिस आदेश को भाजपा सरकार ने निरस्त कर दिया था, उसे कांग्रेस सरकार ने चालू कर आमजन की कमर की नसें तोड़ दी हैं. कांग्रेस सरकार को खुद पर भरोसा ही नहीं है. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों को आमजन तक पहुंचा कर वोट मांगे और पार्षदों को जिताने में अपनी भूमिका निभाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details