राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा : अतिक्रमण के खिलाफ चला नगर परिषद का बुलडोजर, कई अस्थाई निर्माण ध्वस्त

दौसा शहर के अतिक्रमण पर चला सरकार का पीला पंजा. शहर के लालसोट रोड पर कार्रवाई करते हुए नगर परिषद ने स्थाई रूप से किए गए अतिक्रमण को हटाया.

By

Published : May 21, 2019, 7:05 PM IST

अतिक्रमण के खिलाफ चला नगर परिषद का बुलडोजर

दौसा. जिले में हो रहे अतिक्रमण के खिलाफ नगर परिषद की टीम ने शहर के लालसोट रोड पर कार्रवाई की. इस कार्रवाई में खादी भाग से लेकर जिला अस्पताल के आगे तक अतिक्रमण हटाया गया.

बता दें, नगर परिषद का पीला पंजा चलते ही अतिक्रमणकारियों में भगदड़ मच गई. लोग अपना-अपना सामान उठा कर इधर-उधर भागते नजर आए. नगर परिषद की टीम अपने जेसीबी और ट्रैक्टरों के साथ मौके पर पहुंची और अस्थाई रूप से हो रहे अतिक्रमण के ऊपर जेसीबी चला दी. अस्थाई निर्माण को जेसीबी से ध्वस्त किया और होल्डिंग, बोर्ड, टेबल, बेंच को उठाकर जब्त कर लिया.

अतिक्रमण के खिलाफ चला नगर परिषद का बुलडोजर

नगर परिषद के एइन महेंद्र गुर्जर ने बताया कि अस्थाई रूप से किए गए अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की गई है. सड़क पर किए गए अतिक्रमण से आम लोगों और आने जाने वाले लोगों को परेशानी हो रही थी. जिस को हटाकर जगह खाली करवाई गई है. गुर्जर का कहना है कि आगामी समय में भी अगर अतिक्रमण होता है, तो उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी. यह अतिक्रमण की कार्रवाई महज खानापूर्ति नहीं होगी. अगर फिर से अतिक्रमण होता है तो उसके खिलाफ फिर से तुरंत कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details