राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा: खवारावजी गांव में नीम के पेड़ पर लटका मिला युवक और युवती का शव

दौसा के नांगल राजावतान थाना क्षेत्र के खवारावजी गांव में युवक और युवती की आत्महत्या का मामला सामने आया है. दोनों का शव नीम के पेड़ पर लटका मिला. फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी है.

By

Published : Jan 18, 2021, 12:01 PM IST

Dausa News, खुदकुुशी का मामला, young boy suicide, young girl suicide
दौसा में युवक और युवती ने की खुदकुशी

दौसा.जिले के नांगल राजावतान थाना क्षेत्र के खवारावजी गांव के खेत में युवक और युवती ने पेड़ से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. ग्रामीण जब सोमवार सुबह खेतों की तरफ गए तो उन्हें पेड़ से लटके हुए शव दिखाई दिए. इसके बाद मामले की सूचना नांगल थाने को दी गई.

दौसा में युवक और युवती ने की खुदकुशी

पढ़ें:पाली: मंदिर में चोरी करने आए चोरों को ग्रामीणों ने पीटा, घायल चोर पाली रेफर

गांव में युवक और युवती के खुदकुशी की सूचना मिलने पर नांगल राजावतान थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान तब तक ग्रामीणों एवं मृतकों के परिजनों ने दोनों शवों को पेड़ से नीचे उतार लिया था. पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से दोनों के शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया.

पढ़ें:सीकर: कोतवाली और पाटन थाना पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

नांगल राजावतान थाने के ड्यूटी ऑफिसर मुकेश सैनी ने बताया कि 19 वर्षीय युवक और 17 वर्षीय युवक नीम के पेड़ पर फंदे से लटके हुए मिले. दोनों के मकान भी आमने-सामने हैं. पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी हुई है. साथ ही ये भी जांच की जा रही है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे या फिर इनमें अन्य कोई रिश्ता था. फिलहाल ग्रामीण दोनों के बीच प्रेम संबंध होने का अंदेशा जता रहे हैं. युवक-युवती एक ही गौत्र के थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details