राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 5, 2020, 8:02 PM IST

ETV Bharat / state

दौसा: महुआ में महिला की हत्या का मामला, पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लिया

दौसा के महुआ में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या के बाद शव को 2 दिन तक कमरे में ही रखा गया. प्रथम दृष्टया उसकी हत्या कर शक उसके पति पर ही है. महिला के पति को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया गया है.

Mahua Dausa News, महिला की हत्या
दौसा के महुआ में महिला की हत्या का मामला

मेहंदीपुर बालाजी (दौसा).दौसा जिले के महुआ में शनिवार को सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां पहले एक महिला की हत्या की गई और उसके शव को 2 दिन तक कमरे में ही रखा. 2 दिन बाद शव को दूर एक गांव में ले जाकर गाड़ दिया गया. फिलहाल पुलिस ने जमीन में गड़े हुए शव को बरामद कर लिया है और महिला के पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

बताया जा रहा है कि दौसा जिले के महुआ कस्बे के रामगढ़ रोड पर के सीत गांव में विजय सैनी और उसकी पत्नी गीता दोनों ही किराए के मकान में रहते थे. सुबह मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी कि उसके मकान में एक दंपत्ति रहता थे. लेकिन, वो इस समय नहीं है और उसके कमरे में खून ही खून नजर आ रहा है. साथ ही दुर्गंध भी हो रही है.

पढ़ें:जोधपुर: MGH अस्पताल से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव कैदी गिरफ्तार

इसके अलावा मकान मालिक के बेटे ने ये भी जानकारी दी कि रात के समय किराएदार और उसके साथ एक महिला आई थी. रात को गाड़ी में एक बोरे में कुछ लेकर गए भी थे. मकान मालिक से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने प्रथम दृष्टया इसे हत्या का मामला मानते हुए किराएदार पति और पत्नी की तलाश शुरू की. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र के विशाला मोड़ के समीप एक महिला का शव जमीन में गड़ा हुआ है, जिसके बाद महुआ डीएसपी और मानपुर डीएसपी सहित महवा और मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया. इसके बाद गड़े हुए शव को जमीन से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया. जमीन में मिले शव की पहचान गीता नामक महिला के रूप में हुई.

दौसा के महुआ में महिला की हत्या का मामला

मामले में सामने आया कि गीता नाम की महिला अपने पति के साथ किराए के मकान में ही रहती थी. इसके बाद पुलिस ने मृतका के पति की तलाश शुरू की. कुछ ही देर में पुलिस ने मृतका के पति को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया. अब पुलिस महिला के हत्या के कारणों की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि विजय और गीता ने 8 माह पहले प्रेम विवाह किया था और प्रेम विवाह के बाद दोनों किराए के महुआ कस्बे में कमरे में रहते थे.

पढ़ें:जयपुर: नकली और मिलावटी खाद्य सामग्री की फैक्ट्री पर क्राइम ब्रांच ने मारा छापा, 4 आरोपी गिरफ्तार

प्रथम दृष्टया गीता नाम की महिला की हत्या कर शक उसके पति विजय सैनी पर ही है. पुलिस फिलहाल हिरासत में लिए गए विजय सैनी से पूछताछ कर रही . पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पहले महिला के पति से पूछताछ की जा रही है उसके बाद ही संपूर्ण मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details