राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 31, 2021, 11:45 AM IST

ETV Bharat / state

दौसा में दर्दनाक हादसा: ट्रक की टक्कर के बाद नीचे गिरी बस, 10 से अधिक मजदूर घायल

जिले के लालसोट के पास निर्झरना में रविवार अलसुबह ट्रक और बस में भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में 10 से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को दौसा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया है. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.

bus and truck collision,road accident in dausa
दौसा में दर्दनाक हादसा...

दौसा.जिले के लालसोट के पास निर्झरना में रविवार अलसुबह ट्रक और बस में भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में 10 से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को दौसा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया है. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.

दौसा में ट्रक की टक्कर के बाद नीचे गिरी बस...

जानकारी के अनुसार, बस बिहार से बारां की तरफ जा रही थी. इसी दौरान निर्झरना श्यामपुरा गांव के नजदीक एक ट्रक ने बस को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बस सड़क से उतर कर नीचे जा गिरी. बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग बिहार के एक गांव के निवासी है. कुछ घायलों को लालसोट के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. वहीं, गंभीर घायलों को दौसा के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. जहां पर 6 लोगों में से 3 लोगों को गंभीर मानते हुए जयपुर के एसएमएस के लिए रेफर कर दिया गया.

पढ़ें:BJP नेता मोहित यादव पर हमला मामले में 4 और आरोपी गिरफ्तार

सभी कोरिया बारा कृषि अनाज मंडी मे काम करने वाले मजदूर बताए जा रहे हैं, जो ठेकेदार के पास अनाज मंडी जिला बारा में मजदूरी करते हैं. दुर्घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं है, लेकिन बस को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दुर्घटना काफी भीषण थी. बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details