राजस्थान

rajasthan

दौसा: भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 8 लोग घायल

By

Published : Dec 22, 2020, 11:53 AM IST

दौसा जिले में भूमि को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें 8 लोग घायल हो गए. इसके बाद घायलों को एंबुलेंस की सहायता से नांगल राजावतान अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है.

राजस्थान समाचार, rajsthan news, दौसा समाचार, Dausa news
दौसा भूमी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 8 लोग हुए घायल

दौसा. भूमि विवाद को लेकर सोमवार को दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें दोनों पक्षों के 8 लोग घायल हो गए. जिले के नांगल राजावतान थाना क्षेत्र के बड़ा गांव में बीड की ढाणी में सोमवार शाम को दो पक्षों में पुराने जमीनी विवाद को लेकर हुई कहासुनी के बीच विवाद बढ़ गया, जिसके चलते दोनों ही पक्षों में जमकर लाठी भाटा से जंग हुई. इस लड़ाई में दोनों पक्षों के महिला-पुरुषों सहित आठ लोग घायल हो गए, जिसके बाद नांगल राजावतान अस्पताल में उन्हें भर्ती करवाया गया.

पढ़े.आंदोलन जारी, केंद्र से बात करनी है या नहीं? किसान संगठन आज ले सकते हैं फैसला

बता दें कि अचानक हुई लाठी भाटा जंग से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना नांगल थाने में दी. घटना की सूचना मिलते ही नांगल राजावतान थाना अधिकारी कृष्ण कुमार मीणा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को नांगल राजावतान अस्पताल में भर्ती करवाया. इस मामले को लेकर थाना अधिकारी कृष्ण कुमार मीणा ने बताया कि बड़ा गांव के बीड़ वाली ढाणी में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में विवाद बढ़ गया.

यह भी पढ़े.सलमान खान को धमकी देने वाले गैंगस्टर लॉरेन्स को सता रहा एनकाउंटर का डर

जिसमें टकराव के बाद दोनों ही पक्षों के महिला-पुरुषों सहित आठ लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. जिन्हें नांगल राजावतान अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जिनमें से एक पक्ष के पप्पू लाल की हालत गंभीर होने के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल, दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करवा दिया गया है, आगे रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details