राजस्थान

rajasthan

झंडा रोहण को लेकर दौसा भाजपा अध्यक्ष पर दर्ज मुकदमा वापस लेने की मांग

By

Published : Aug 17, 2020, 5:08 PM IST

15 अगस्त को भाजपा के जिला अध्यक्ष रतन तिवाड़ी की ओर से जिला परिषद में ध्वजा फहराने के मामले में मुकदमा दर्ज होने पर बीजेपी कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए हैं. सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप मुकदमा वापस लेने की मांग की है.

Dausa BJP president Ratan Tiwari case
दौसा बीजेपी अध्यक्ष पर दर्ज मुकदमा वापस लेने की मांग

दौसा. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष रतन तिवाड़ी की ओर से जिला परिषद में ध्वजा फहराने के मामले में मुकदमा दर्ज होने पर बीजेपी कार्यकर्ता आक्रोशित हैं. जिसके चलते सोमवार को कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. कार्यकर्ताओं ने तिवाड़ी के खिलाफ लगाए गए मुकदमे वापस लेने की मांग की है.

दौसा बीजेपी अध्यक्ष पर दर्ज मुकदमा वापस लेने की मांग

भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि सांसद जसकौर मीणा के निर्देश पर भाजपा के जिला अध्यक्ष रतन तिवाड़ी ने स्वतंत्रता दिवस पर सांसद कार्यालय पर ध्वजारोहण किया था. इस संदर्भ में कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है, जो द्वेषता पूर्ण दुर्भावना से राजनीतिक दबाव के कारण किया गया है. जिस से लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है, और इस कार्रवाई की निंदा करते हैं.

पढ़ें-दौसाः भाजपा जिलाध्यक्ष को झंडा रोहण करना पड़ा भारी, मामला दर्ज

भाजपा जिला उपाध्यक्ष महेंद्र चांदा ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब कांग्रेस सरकार केंद्र में हुआ करती थी, तो जम्मू-कश्मीर के लाल चौक में पाकिस्तानी झंडे फहराए जाते थे और कांग्रेस सरकार चुप रहती थी. आज अपने ही देश में अपने ही राष्ट्रीय पर्व पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. यह कांग्रेस की द्वेषतापूर्ण और दुर्भावना ग्रस्त और राजनीतिक दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई है.

मुकदमा वापस नहीं लिया गया, तो हम आंदोलन करेंगे और राष्ट्रीय पर्व पर झंडारोहण करना हमारा कर्तव्य है. इसके लिए चाहे सरकार हमें जेल भेज दे हम जाने के लिए तैयार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details