राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा से भाजपा हमें टिकट देना चाहती है, लेकिन 'कुछ लोग' अड़ंगा लगा रहे हैं : हुड़ला

दौसा लोकसभा सीट को लेकर भाजपा में चल रहे विवाद के बीच पूर्व संसदीय सचिव और निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुड़ला का एक बड़ा बयान सामने आया है. ओम प्रकाश हुड़ला ने कहा है कि भाजपा और भाजपा के नेता चाहते हैं कि दौसा सीट से ओमप्रकाश प्रकाश हुड़ला को टिकट मिले लेकिन, कुछ लोगों के पेंच के चलते टिकट पर मुहर नहीं लग पा रही है.

By

Published : Apr 9, 2019, 5:44 PM IST

Updated : Apr 10, 2019, 12:34 AM IST

ओम प्रकाश हुड़ला, निर्दलीय विधाय

जयपुर.दौसा लोकसभा सीट को लेकर भाजपा में चल रहे विवाद के बीच पूर्व संसदीय सचिव और निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुड़ला का एक बड़ा बयान सामने आया है. ओम प्रकाश हुड़ला ने कहा है कि भाजपा और भाजपा के नेता चाहते हैं कि दौसा सीट से ओमप्रकाश प्रकाश हुड़ला को टिकट मिले लेकिन, कुछ लोगों के पेंच के चलते टिकट पर मुहर नहीं लग पा रही है.

ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान ओमप्रकाश हुड़ला ने डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के लगाए आरोपों को निराधार बताते हुए यह भी कहा कि उन्होंने किसी कांग्रेस नेता के साथ मिलकर मीणा के खिलाफ कोई साजिश नहीं रची. हुड़ला ने बताया कि मंगलवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मीणा और उन्हें बुलाया था ताकि एक साथ इस विषय पर चर्चा हो सके लेकिन किरोड़ी मीणा ने मुझसे ईर्ष्या के चलते एक साथ चर्चा करना उचित नहीं समझा.

ओम प्रकाश हुड़ला, निर्दलीय विधाय

इस दौरान हुड़ला ने डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के खिलाफ जमकर जहर भी उगला. उन्होंने साफ कर दिया कि यदि पार्टी का निर्णय उनके विपरीत आया तो वो देश, क्षेत्र और खुद के राजनीतिक कैरियर के हिसाब से ही अपने अगले कदम का ऐलान करेंगे.

Last Updated : Apr 10, 2019, 12:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details