राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा: कांग्रेस सरकार की विफलताओं के खिलाफ भाजपा ने किया प्रदर्शन

दौसा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. उन्होंने कांग्रेस पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया. भाजपा प्रदेशभर में कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है.

By

Published : Mar 12, 2021, 5:43 PM IST

bjp protest in dausa,  rajasthan bjp
गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

दौसा.प्रदेश की कांग्रेस सरकार की विफलताओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जिला अध्यक्ष रतन तिवारी के नेतृत्व में जिला कलेक्ट्रेट पर एकत्रित होकर जमकर प्रदर्शन किया. भाजपाइयों ने कहा कि कांग्रेस सरकार का लगभग 27 महीने का कार्यकाल हो गया है. लेकिन कांग्रेस जो वादे जनता से करके सत्ता में आई थी उन्हें भूल गई है. भाजपा ने प्रदेशभर में गहलोत सरकार के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम शुरू किया है.

पढे़ं:बीकानेर में बीजेपी का हल्ला बोल, गहलोत सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा. भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है. बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल रहा और ना ही किसानों की कर्जा माफी हुई है. अपराधों में प्रदेश पहले व भ्रष्टाचार के मामले में राजस्थान देश में दूसरे नंबर पर है. महिला एवं बच्चों के साथ उत्पीड़न की घटनाएं आम हो चुकी हैं. लेकिन प्रदेश सरकार का ध्यान इस ओर नहीं है. ऐसे में प्रदेश की जनता पूरी तरह सरकार से त्रस्त हो चुकी है.

गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

बीकानेर में बीजेपी का हल्ला बोल

बीकानेर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गहलोत सरकार के 27 महीने के कार्यकाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने अशोक गहलोत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details