राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने मेहंदीपुर बालाजी के किए दर्शन, गहलोत सरकार पर साधा निशाना...सुनिए क्या कहा

सोमवार को भाजपा नेता कपिल मिश्रा मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे. दर्शन के बाद भाजपा नेता (BJP leader Kapil Mishra in Mehandipur Balaji) ने कन्हैयालाल हत्याकांड और भरतपुर संत के आत्मदाह के मामले में सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार के सिर पर संत हत्या का पाप है.

By

Published : Jul 25, 2022, 4:25 PM IST

BJP leader Kapil Mishra in Mehandipur Balaji
भाजपा नेता कपिल मिश्रा पहुंचे मेहंदीपुर बालाजी

दौसा. भाजपा नेता कपिल मिश्रा सोमवार को मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते (BJP leader Kapil Mishra in Mehandipur Balaji) हुए उन्होंने कन्हैयालाल के परिजनों को न्याय देने की मांग की. साथ ही भरतपुर में संत के आत्मदाह को व्यर्थ न करते हुए सरकार से उनकी मांगों को पूरा करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि मेंहदीपुर बालाजी महाराज कांग्रेस पार्टी के नेताओं और राजस्थान सरकार को सद्बुद्धि दे.

भाजपा नेता ने कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में कहा कि उदयपुर की घटना राजस्थान के शासन-प्रशासन की कमजोरी को दर्शाता है. इस दौरान उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार किसी एक खास समाज को रिझाने के लिए अपराधियों के सामने नतमस्तक हो रही है, जो जनता देख रही है. उन्होंने भरतपुर के संत के आत्महाद करने के मामले में कनकंचल पर्वत को खनन माफियाओं से बचाने के लिए संत ने बलिदान दिया है. सरकार के सर पर इस संत हत्या का पाप है. साथ ही उन्होंने कहा कि संत ने हिंदू धर्म की रक्षा के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया है, ये व्यर्थ नहीं जाना चाहिए.

भाजपा नेता कपिल मिश्रा पहुंचे मेहंदीपुर बालाजी

संत विजय दास आत्मदाह मामलाः बीजेपी की उच्च स्तरीय टीम पहुंची भरतपुर...अरुण सिंह बोले- पूरे गांव में दहशत का माहौल

भाजपा नेता के पहुंचते ही बालाजी मंदिर ट्रस्ट पदाधिकारियों ने उनका अभिनंदन कर प्रसाद भेंट किया. इस दौरान मिश्रा मंदिर ट्रस्ट सचिव एमके माथुर ने बालाजी मंदिर ट्रस्ट की ओर से संचालित जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में बताया, जिनकी भाजपा नेता ने सराहना की. यहां काफी संख्या में स्थानीय भाजपा नेता भी शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details