राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चोरों के हौसले बुलंद, सोते हुए परिजनों के बीच से लाखों के माल पर हाथ साफ

दौसा में रविवार रात को एक घर में चोर ने लाखों रुपए की नगदी और ज्वेलरी लेकर फरार हो गए हो गए.चोरी की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची व घटना की जांच पड़ताल कर रही है.

By

Published : Jul 8, 2019, 12:51 PM IST

सोते हुए परिजनों के बीच से लाखों का माल पार

दौसा.जिले में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है, कि जिले में अपराधियों के हौसले पूरी बुलंदी पर है. इस बात का अंदाजा रविवार रात को हुई घटना से लगाए जा सकता है.जिले के सैंथल मोड़ पर स्थित विनायक नगर के एक घर में चोरों ने लाखों रुपए की नगदी और ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया.

सोते हुए परिजनों के बीच से लाखों का माल पार

पीड़ित आनंद कुमार शर्मा ने बताया कि देर रात सभी परिजन घर में सो रहे थे, वहीं अधिक गर्मी के कारण कमरे का गेट खुला रख लिया. खुले दरवाजे को देखकर चोरों ने मकान पर धावा बोल दिया और अलमारी का ताला तोड़कर उसने लाखों की ज्वेलरी सहित नगदी लेकर फरार हो गए.

वहीं आनंद में बताया कि चोर जाते समय 3 मोबाइल भी उठा ले गए. जिसके बाद आनंद ने अपने चोरी हुए मोबाइल लोकेशन की देखते - देखते हुए, तुरंत ही पुलिस को सूचना दी. साथ ही चोरों की लोकेशन बता दी, लेकिन पुलिस समय पर कार्रवाई नहीं की. वहीं चोरी की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच कर रही है. पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए आस पास के घरों और प्रतिष्ठान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details