राजस्थान

rajasthan

दौसा: टीटोली टोल प्लाजा पर बारातियों और टोल कर्मी में मारपीट, दोनों पक्ष से मुकदमा दर्ज

By

Published : Dec 6, 2020, 2:08 AM IST

दौसा के मनोहरपुर-कोथून नेशनल हाईवे पर स्थित टीटोली टोल प्लाजा पर 1 दिसम्बर को पुलिसकर्मी का अपने भाई की शादी की गाड़ियों को टोल पर निशुल्क निकालने को लेकर कर्मचारी से विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया कि टोल कर्मियों और बारातियों के बीच जमकर मारपीट हो गई. दोनों पक्ष से पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. वहीं बारातियों की तरफ से पुलिस कर्मी सहित चार लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

dausa news, barati and toll workers fighting
टीटोली टोल प्लाजा पर बारातियों और टोल कर्मी में मारपीट

दौसा. जिले में मनोहरपुर-कोथून नेशनल हाईवे पर स्थित टीटोली टोल प्लाजा पर 1 दिसम्बर अल सुबह करीब तीन बजे पुलिसकर्मी ने अपने भाई की शादी की गाड़ियों को टोल पर निशुल्क निकालने को लेकर विवाद कर लिया. विवाद इतना बढ़ गया कि टोल कर्मियों और बारातियों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इस दौरान बारातियों ने करीब 3 घंटे तक टोल प्लाजा पर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ की. जानकारी के अनुसार पूरे घटनाक्रम में 3 पुलिस कर्मियों सहित करीब डेढ़ सौ बारातियों ने टोल प्लाजा को 2 लाख रुपए से अधिक का नुकसान पहुंचाया. साथ ही टोल कर्मी ने करीब 5 लाख रुपए भी लूट ले जाने का आरोप लगाया गया है. वहीं बारातियों की तरफ से भी दूसरे दिन थाने में बारात में शामिल महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

टीटोली टोल प्लाजा पर बारातियों और टोल कर्मी में मारपीट

इस पूरे मामले में कुल 5 टोल कर्मियों को चोटें आई हैं. घटना के बाद नांगल राजावतान थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एक पुलिसकर्मी सहित कुल 4 लोगों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. टोल मैनेजर जितेंद्र तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची नांगल राजावतान थाना पुलिस भी मूक दर्शक बनी रही और 3 घंटे तक टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ और मारपीट का दौर चलता रहा.

यह भी पढ़ें-अलवर: फायरिंग मामले में फरार दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस दौरान करीब 3 घंटे तक टोल अन्य वाहनों के लिए भी फ्री चलता रहा, जिससे टोल कंपनी को नुकसान है. इस पूरे मामले में जब टोल कंपनी की तरफ से थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है. इस दौरान पुलिसकर्मी सहित चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है. वहीं बारातियों की तरफ से भी दूसरे दिन थाने में बारात की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया गया है. हालांकि इस मामले में टोल कर्मियों के किसी तरह की कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है. फिलहाल नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details