राजस्थान

rajasthan

कई अधिकारी और कर्मचारी हैं सलाखों के पीछे, अब बैंक प्रबंधक और कैशियर रिश्वत लेते गिरफ्तार

By

Published : Apr 6, 2021, 4:22 PM IST

दौसा में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने मंगलवार को कार्रवाई की है. मानपुर में एसीबी ने यूको बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक और हेड कैशियर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. एसीबी के मुताबिक, दोनों ने केसीसी दिलवाने की एवज में रिश्वत की मांग की थी.

बैंक प्रबंधक और कैशियर गिरफ्तार  क्राइम इन दौसा  दौसा न्यूज  Dausa News  Crime in Dausa  Bank manager and cashier arrested  ACB  KCC  Anti Corruption Bureau
बैंक प्रबंधक और कैशियर

दौसा.एक के बाद एक, करीब पांच से अधिक अधिकारी और कर्मचारी भ्रष्टाचार के मामले में अब तक गिरफ्तार हो चुके हैं. बावजूद, इसके भी दौसा के हालत सुधरने के नाम नहीं ले रहे. इतना ही नहीं, कई अधिकारी और कर्मचारी सलाखों के पीछे भी हैं. फिर भी हालात जस के तस बने हुए हैं. मंगलवार को भी रिश्वत लेने का मामला सामने आया है.

रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

बता दें, जयपुर एसीबी ने कार्रवाई करते हुए दौसा के मानपुर में स्थित यूको बैंक के प्रबंधक रामचंद्र मीणा और बैंक के कैशियर दीपक खंडेलवाल को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसीबी अधिकारी के मुताबिक, यूको बैंक के प्रबंधक और कैशियर ने पीड़ित व्यक्ति को केसीसी दिलवाने के लिए रिश्वत की मांग की थी. प्रबंधक ने 8 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी, लेकिन दोनों में बातचीत के बाद मामला 6 हजार रुपए में तय हुआ.

यह भी पढ़ें:ACB अधिकारी बनकर लूट का मामला: परिवादी का बेटा ही निकला मास्टरमाइंड, पुलिस पूछताछ में खुलासा

एसीबी के मुताबिक, मंगलवार को रिश्वत की राशि के रूप में 5 हजार रुपए बैंक कैशियर दीपक खंडेलवाल ने बैंक प्रबंधक रामचंद्र मीणा के नाम से लेकर रख लिए. इस पर एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए बैंक के प्रबंधक रामचंद्र मीणा और कैशियर दीपक खंडेलवाल को रिश्वत की राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details