राजस्थान

rajasthan

दौसा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी फरार

By

Published : Oct 11, 2020, 6:36 PM IST

दौसा में 10 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार आरोपी भी नाबालिग है.

नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, Attempt to rape a minor
10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास

दौसा. जिले के महुआ थाना क्षेत्र में शनिवार को नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. जिसके बाद महुआ थाना में पीड़िता के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए टीमें रवाना की हैं. दरअसल महुआ थाना क्षेत्र के एक गांव से 10 साल की बालिका खेत पर जा रही थी. इसी दौरान बीच रास्ते में एक आरोपी मिला जिसने बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.

10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास

घटना के बाद पीड़िता अपनी मां को साथ लेकर महवा थाने पहुंची. इस मामले में पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर ली है और पीड़िता का मेडिकल भी करवा दिया है. पुलिस की प्राथमिक जांच में यह भी सामने आया हैं कि आरोपी भी नाबालिग है, लेकिन अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए टीमें रवाना की है. मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल चौहान ने बताया कि जिले के महुआ थाना क्षेत्र में एक गांव में एक 10 साल की नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है.

पढ़ेंःझालावाड़ : गुलेडी बांध में डूबने से युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

बालिका अपने खेत पर जा रही थी इस दौरान आरोपी ने उसे रास्ते में अकेला देखकर दुष्कर्म का प्रयास किया. बालिका के चिल्लाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया. इस मामले में महुआ थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की एक टीम को रवाना कर दिया गया. मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि अभियुक्त भी नाबालिग है, लेकिन फिलहाल पुलिस गिरफ्त से दूर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details