राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए प्रदेश भर में करेगें आंदोलन : किरोड़ी लाल मीणा

अलवर के थानागाजी में हुए गैंग रेप के मामले में राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा सरकार को घेरने के लिए पूरी तरह मैदान में उतर चुके हैं. पीड़िता को 50 लाख रुपए का मुआवजा दिलाने की मांग के साथ मंगलवार को दौसा में आंदोलन किया.

By

Published : May 14, 2019, 11:53 PM IST

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा

दौसा. अलवर गैंग रेप मामले में राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने सरकार को घेरने की तैयारी कर ली है. पीड़िता को 50 लाख रुपए का मुआवजा दिलाने की मांग के साथ मंगलवार को उन्होंने जिले में बड़ा आंदोलन किया.

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा पैदल मार्च निकालते हुए

शहर के संत सुंदरदास स्मारक स्थल पर जनसभा को संबोधित किए. उसके बाद सांसद ने शहर में अपने समर्थकों के साथ मार्च करते हुए हनुमान बेनीवाल के साथ रेलवे ट्रैक पर जाकर बैठ गए. हालांकि उनका यह शांतिपूर्वक चलने वाला आंदोलन कुछ समय के लिए उग्र हो गया. लेकिन इस आंदोलन को लेकर राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का कहना है कि वह पीड़िता को मुआवजा दिलाने और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पूरे प्रदेश भर में आंदोलन करेंगे.

इसको लेकर आगामी समय में वे सवाई माधोपुर के गंगापुर में भी बड़ा आंदोलन करने वाले हैं. मीणा का कहना है कि कांग्रेस सरकार ने जिस तरह दोषी पुलिसकर्मियों को बचाया है. इसमें सरकार भी दोषी है, जिसके चलते वह कांग्रेस सरकार के खिलाफ एवं पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details