राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा : बोलेरों, बाइक और ट्रेलर की भिड़ंत में 2 की मौत, 5 घायल

दौसा के मेहंदीपुर बालाजी इलाके में हाईवे पर तीन वाहनों की आपस में टक्कर हो गई जिससे 2 लोगों की मौत हो गई वहीं 5 अन्य घायल हो गए.

By

Published : Sep 11, 2019, 10:55 PM IST

दौसा सड़क हादसा , मेहंदीपुर बालाजी थाना, dausa accident news ,

दौसा. मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-21 पर द खेड़ा पहाड़पुर गांव के समीप तीन वाहनों की आपस में टक्कर हो जाने से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए.

घटना की सूचना पर मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी नरेश कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घायलों को सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया. मृतकों के शव सिकराय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं.

दौसा में सड़क हादसे में 2 की मौत

पढ़ें:राजस्थान में 'राइट टू हेल्थ' कानून का प्रारूप तैयार करने में जुटा स्वास्थ्य विभाग...मंत्री रघु शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक

मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी नरेश शर्मा के अनुसार दुर्घटना के शिकार हुए तीनों वाहन बाइक, बोलेरो और ट्रेलर दौसा से महुआ की तरफ जा रहे थे. इस दौरान बोलेरो चालक ने हाईवे पर कट मारी, लेकिन उसी समय पीछे से आ रहे ट्रेलर ने उसे टक्कर मार दी. इस दौरान वहां से गुजर रहे दो युवकों को ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया.

इस दर्दनाक हादसे में दोनों युवक ट्रेलर के पहिए के नीचे आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. एसएचओ शर्मा ने बताया कि सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकराय भर्ती करवा कर उनका उपचार करवाया जा रहा है और मृतकों का शव सिकराई अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया हैं. मृतकों के परिजनों के आने के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाकर सुपुर्द कर दिया जाएगा.

इस दर्दनाक हादसे से लोगों की रूह कांप गई. दुर्घटना की खबर फैलते ही घटनास्थल पर सैकड़ों की तादाद में लोग एकत्रित हो गए. जिससे नेशनल हाईवे पर जाम के हालात बन गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाईवे पर से डेड बॉडी दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details