राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू में बाइक और डंपर की टक्कर में युवक की मौत

चूरू के रतनगढ़ रोड पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक अपने गांव छाजूसर से चूरू जा रहा था इस दौरान डंपर ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Dec 3, 2019, 11:23 PM IST

चूरू की खबर, Death of young man
सड़क हादसे में एक युवक की मौत

चूरू.जिले के रतनगढ़ रोड पर मंगलवार को डंपर और बाइक की टक्कर में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. युवक हरिराम अपने गांव छाजूसर से चूरू आ रहा था. इसी दौरान डंपर से टक्कर हो गई. हादसे की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

वहीं, घायल युवक को राजकीय डीबी अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. हादसे में युवक के सिर व पैर में गंभीर चोटें आई थी. हादसे की सूचना पर युवक के परिजन भी अस्पताल पहुंचे. पुलिस की ओर से युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

सड़क हादसे में एक युवक की मौत

युवक चलाता था किराने की दुकान

मूल रूप से छाजूसर का रहने वाला युवक चूरू में किराने की दुकान चलाता था. युवक की करीब डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी. युवक तीन भाइयों में सबसे छोटा था. घटना की सूचना पर काफी संख्या में परिचित अस्पताल में एकत्र हो गए.

पढ़ें- बढ़ती बेरोजगारी और गिरती आर्थिक दर देश के लिए खतरनाक: गर्ग

सर पर लगा रखा था हेलमेट

बता दें कि युवक ने सर पर हेलमेट लगा रखा था. लेकिन, टक्कर के दौरान हेलमेट गिरने से सिर में गंभीर चोट आई. वहीं दोनों पैर भी बुरी तरह कुचले गए. रतनगढ़ रोड पर डंपर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंचकर युवक को अस्पताल लेकर आए जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. अब उसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details