राजस्थान

rajasthan

चूरू में साइकिल रैली निकालकर युवाओं ने दिया नशा मुक्ति का संदेश...

By

Published : Nov 10, 2020, 5:34 PM IST

चूरू में नशा मुक्त भारत अभियान के तहत मंगलवार को सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से साइकिल रैली निकाली गई. साइकिल रैली कलेक्ट्रेट परिसर से रवाना हुई और डाक बंगला, रेलवे स्टेशन, शास्त्री मार्केट, धर्म स्तूप होते हुए नेचर पार्क पहुंची. रैली में सैकड़ों की संख्या युवा शामिल रहे. इससे पहले जिला कलेक्टर डॉ. प्रदीप के गावंडे ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

de-addiction message, churu news, rajasthan news
शहर में नशा मुक्त भारत अभियान के तहत साइकिल रैली का आयोजन हुआ.

चूरू. नशा मुक्त भारत अभियान के तहत शहर में मंगलवार को सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से साइकिल रैली का आयोजन हुआ. रैली में सैकड़ों की संख्या युवा शामिल रहे. इस दौरान युवाओं ने नशे से स्वयं और दूसरों को बचाने का संकल्प लिया.

साइकिल रैली कलेक्ट्रेट परिसर से रवाना हुई.

साइकिल रैली कलेक्ट्रेट परिसर से रवाना हुई जो कि डाक बंगला, रेलवे स्टेशन, शास्त्री मार्केट, धर्म स्तूप होते हुए नेचर पार्क पहुंची. इससे पहले जिला कलेक्टर डॉ. प्रदीप के गावंडे ने रैली में शामिल युवाओं, अधिकारियों, कर्मचारियों को नशा मुक्ति की शपथ दिलाई. इसके बाद रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

यह भी पढ़ें:सोशल मीडिया पर देखी थी हथियारों की फोटो, खरीदने पंजाब से जोधपुर पहुंचे युवकों को पुलिस ने दबोचा

इस मौके पर जिला कलेक्टर गावंडे ने कहा कि नशे के कारण परिवार व समाज में विभिन्न विकृतियों का जन्म होता है. नशे के कारण व्यक्ति अपनी उन्नति के अवसर गंवा देता है. हमें अपने जीवन में स्वयं नशे से बचना चाहिए तथा दूसरे लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करना चाहिए. इस मौके पर उन्होंने कोरोना महामारी को देखते हुए सावधानी और बचाव रखने की भी बात कही. नेचर पार्क में रैल में शामिल युवाओं को सहभागिता पत्र भी सौंपा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details