राजस्थान

rajasthan

चूरू में फंदे से झूलता मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jan 4, 2021, 7:08 PM IST

चूरू के वार्ड 54 में एक 30 वर्षीय युवक का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया. मृतक आदतन शराबी था. किन परिस्थितियों में युवक ने आत्महत्या की, इसको लेकर पुलिस अनुसंधान कर रही है.

suicide by hanging in Churu, suicide case in Churu
चूरू में फंदे से झूलता मिला युवक का शव

चूरू. जिला मुख्यालय के वार्ड 54 में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब 30 वर्षीय युवक का शव फंदे से झूलता हुआ मिला. सूचना पर मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंची और मामले की जानकारी ली. पुलिस ने परिजनों व वार्डवासियों की सहायता से शव को फंदे से उतरवाया. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया. कोतवाली थाने के एएसआई कृपाल सिंह ने बताया कि मृतक 30 वर्षीय पूर्णमल सैनी है, जो आदतन शराबी था.

चूरू में फंदे से झूलता मिला युवक का शव

मृतक के बड़े भाई ने रिपोर्ट दी है कि 25 वर्षीय पूर्णमल शराब के नशे में अक्सर धुत रहता था और देर रात उसने घर पर ही कमरे में पंखे से फंदा लगा आत्महत्या कर ली. बहरहाल परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी और शव का परिजनों की उपस्थिति में जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

पढ़ें-श्रीगंगानगर: टैंक ले जाने वाले ट्रक की चपेट में आने से सेना के जवान की मौत

जानकारी के अनुसार मृतक शादीशुदा था और तीन बच्चों का पिता था, जो केटरिंग का काम करता था. किन परिस्थितियों में युवक ने आत्महत्या जैसा घातक कदम उठाया, इन सब बातों का खुलासा पुलिस के आगामी अनुसंधान में होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details