राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः निर्वस्त्र होकर तीन किलोमीटर पैदल चलकर थाने पहुंची महिला, प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

चूरू जिले के बीदासर कस्बे में एक महिला के निर्वस्त्र होकर थाने पहुंचने का मामला सामने आया है. जांच में सामने आया कि महिला अपने गृह क्लेश और मारपीट से परेशान होकर थाने पहुंची थीं.

By

Published : May 12, 2019, 9:02 PM IST

Updated : May 12, 2019, 9:26 PM IST

थाने के बाहर बैठी महिला

सुजानगढ़ (चूरू). क्षेत्र के बीदासर कस्बे में रविवार को एक महिला के निर्वस्त्र होकर थाने पहुंचने का मामला सामने आया है. पुलिस प्रथम दृष्टया इसे घरेलू कलह मान रही है. निर्वस्त्र थाने पहुंची एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी जेठानी और सास से उसकी नहीं बनती है. वह दोनों की प्रताड़ना से ऐसा कदम उठाने को मजबूर हुई है. हैरत की बात यह है कि 28 वर्षीय यह महिला तीन किलोमीटर तक निर्वस्त्र होकर सड़क पर चलती रहीं, लेकिन किसी ने उसके तन पर कपड़ा डालने की कोशिश तक नहीं की.

निर्वस्त्र होकर तीन किलोमीटर पैदल चलकर थाने पहुंची महिला, प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

इसके बाद महिला थाने पहुंचीं. यहां पहले से मौजूद घरवालों ने महिला को कपड़े पहनाए और फिर थाने के अंदर ले गए. जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी एक व्यक्ति और उसके परिजन महिला को रतनगढ़ के एक गांव से डेढ़ लाख रुपए में खरीदकर लाए थे. महिला का पीहर आकोला (महाराष्ट्र) बताया जा रहा है. महिला का पति कुछ महीने पहले से ही मजदूरी करने बाहर गया हुआ था. महिला घर पर जेठ, सास और जेठानी के साथ रहती है. रविवार सुबह किसी बात पर सास और जेठानी से कुछ कहासुनी हो गई और मामला मारपीट तक जा पहुंचा था.

इस पर महिला करीब साढ़े आठ बजे निर्वस्त्र होकर घर से निकल गई. परिजनों को इसकी भनक देर से लगी. वहीं पुलिस से पहले लोगों ने आईजी को इसकी सूचना दे दी. आईजी के निर्देश पर पुलिस सक्रिय हो गई. जिस रोड से महिला थाने पहुंची थी, उस रोड पर स्थित सीसीटीवी के फुटेज डिलीट करवा दिए गए. इसके लिए कस्बे में चेतावनी भी दे दी गई है कि यदि किसी ने महिला का वीडियो वायरल किया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : May 12, 2019, 9:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details