राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: विवाहिता को अगवा कर जहर खिलाया, मौत

चूरू में विवाहिता को अगवा करके जहर खिलाने का मामला सामने आया है. महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई है. महिला टैंपों से चूरू आ रही थी तभी रास्ते में एक व्यक्ति ने टैंपों के आगे गाड़ी लगाकर महिला को अगवा किया और जहर देकर घर के आगे छोड़ कर फरार हो गया था.

By

Published : Sep 30, 2020, 6:13 AM IST

woman kidnapped in churu, churu news
विवाहिता को अगवा कर जहर खिलाया

चूरू. विवाहिता को अगवा करके जहरीला पदार्थ खिलाने का मामला सामने आया है. उपचार के दौरान महिला की मौत के बाद परिजनों ने एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना रतननगर थाना इलाके की है.

घटना रतननगर थाना इलाके की है

पढ़ें:पाली में करंट लगने से 3 मासूम बच्चों की मौत

जानकारी के अनुसार रतननगर की एक विवाहिता 28 सितंबर को अपनी पड़ोसी महिलाओं के साथ टैंपो में सवार होकर चूरू आ रही थी. इसी दरमियान सलाउद्दीन उर्फ सलमुद्दीन क्यामखानी ने गाड़ी टैंपो के आगे लगाकर रोकी और विवाहिता को अगवा कर लिया और विवाहिता को जहरीला पदार्थ खिलाकर उसे घर के आगे छोड़ फरार हो गया. जिसके बाद गंभीर हालत में विवाहिता को चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया गया जहां चिकित्सकों ने गम्भीर हालत में विवाहिता को बीकानेर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जहां विवाहिता ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

बहरहाल परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से महिला का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details