राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू में Wife Swapping का खेल...पत्नी को जबरन शराब पिला भेजा दोस्त के पास

चूरू में पति-पत्नी के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक संगीन मामला सामने आया है. शराबी पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर wife swapping का गंदा खेल खेला है.

By

Published : Aug 26, 2021, 8:50 PM IST

Updated : Aug 26, 2021, 10:40 PM IST

Wife swapping case in Churu
चूरू में Wife swapping का खेल

चूरू.जिले में वाइफ स्वैपिंग (wife swapping) का मामला सामने आया है. दहेज के लालच में इंसान से हैवान बने अय्याश पति ने दोस्त के साथ अपनी पत्नी को बदल दिया. उसने जबरन शराब पिलाकर पत्नी को शिमला के एक होटल में दोस्तों के साथ संबंध बनाने को मजबूर किया.

चूरू में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक अय्याश और शराबी पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर वाइफ स्वैपिंग का गंदा खेल खेला. पीड़िता ने अपने पति पर और भी कई संगीन आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने महिला थाने में दहेज प्रताड़ना (dowry case), गैंगरेप (gang rape) और सेक्सुअली हैरासमेंट (sexually harassment) का सात जनों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें.शादी के एक महीने बाद ससुराल से अपनी प्रेमिका को भगा ले गया प्रेमी

दर्ज मामले में पीड़िता ने बताया कि आरोपी पति शिमला के एक होटल में उसे जबरन शराब पिला नशे की हालत में अपने दोस्त के हवाले कर दिया. जिसके बाद अश्लील वीडियो के बल पर ब्लैकमेल कर उसे और दोस्तों के साथ संबंध बनाने को मजबूर किया.

पीड़िता का कहना है कि उसका पति दोस्त की पत्नी के साथ खुद संबंध बनाए. पीड़िता ने दर्ज मामले में बताया कि नशे की लत में और दहेज के लालच में उसका पति इंसान से हैवान बन गया. पति खुद उसकी अश्लील और आपत्तिजनक फोटो लेता और अपने दोस्तों के साथ उनको शेयर करता.

Last Updated : Aug 26, 2021, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details