राजस्थान

rajasthan

चूरूः पारिवारिक न्यायालय के बाहर पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति के साथ की मारपीट

By

Published : Dec 15, 2020, 8:55 PM IST

चूरू जिल मुख्यालय पर मंगलवार को पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने पति के साथ मारपीट की. दोनों का पारिवारिक न्यायालय में तलाक का मामला चल रहा है. मंगलवार को पेशी पर युवक आया था.

Churu District Headquarters,  A young man was beaten up in Churu
पत्नी ने की पति के साथ मारपीट

चूरू. जिला मुख्यालय पर मंगलवार को पेशी से लौट रहे एक शख्स की उसकी पत्नी और साले ने मिलकर धुनाई कर दी. यह पूरा मामला कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट के सामने का है, जहां युवक के साथ हुई इस वारदात के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. युवक की पत्नी और उसके भाई ने युवक के चेहरे को इस कदर बेरहमी से नोचा कि पीड़ित युवक के चेहरे से खून बहने लगा.

पत्नी ने की पति के साथ मारपीट

छोटी खाटू निवासी पीड़ित युवक पवन सोनी ने बताया कि उसकी शादी सरदारशहर निवासी हिमांशी सोनी के साथ करीब 4 वर्ष पहले हुई थी. शादी के बाद से विवाद के चलते मामला तलाक तक पहुंच गया. पारिवारिक न्यायालय में विचाराधीन मामले में पीड़ित युवक मंगलवार को पेशी पर आया था, जब वह पेशी से वापस छोटी खाटू जाने के लिए न्यायालय से निकल कर कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट के बाहर पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद उसकी पत्नी और साले ने उसे पकड़ कर चप्पलों और लात घूसों से पीटना शुरू कर दिया.

पढ़ें-बबलू हत्याकांड : आरोपी 5 दिन के रिमांड पर, दोस्त को मरने के बाद कड़कड़ाती ठंड में बाइक पर चला गया था रतलाम

जानकारी के अनुसार अचानक हुए इस घटनाक्रम को देखकर मौके पर भी लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. बेरहमी से मारपीट करने के बाद आरोपी पत्नी और उसका आरोपी भाई मौके से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details