राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

परिजनों ने पढ़ाई के लिए कहा तो छात्रा ने लगाया मौत को गले

चूरु के जिला मुख्यायल में 9 वी कक्षा में पढ़ने वाली 14 साल की बालिका ने महज इसलिए मौत को गले लगा लिया. क्योंकि परिजनों ने उसे पढ़ाई करने के लिए कहा था.

By

Published : Sep 7, 2019, 2:17 PM IST

14-year-old student suicide case, चूरू न्यूज

चूरू. शहर के वार्ड नंबर 3 में उस वक्त सनसनी फैल गई. जब 14 साल की छात्रा का शव फंदे से लटकता मिला. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने नाबालिग बालिका के शव को फंदे से उतरवाया और राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया.

चूरू में छात्रा ने की खुदकुशी

वहीं खुदकुशी करने वाली छात्रा के परिजनों ने बताया कि छात्रा शहर के एक निजी विद्यालय में कक्षा 9 में अध्ययनरत नियमित छात्रा थी. परिजनों ने पढ़ाई की बात को लेकर छात्रा को उलाहना दिया जिसे लेकर उसने यह कदम उठाया है.

पढ़ें-चंद्रयान-2 : अंतिम लम्हों में कैसा रहा सफर, देखें वीडियो

बता दें कि जिस वक्त छात्रा फंदे से लटकी उस वक्त वह घर में अकेली बताई जा रही है. घर के सदस्य बाहर गए हुए थे और छात्रा की मौसी दूध लाने बाहर गई थी. जब परिजन घर आए तो उनके होश उड़ गए. 14 साल की चेल्सी का शव पंखे से लटक रहा था, जिसके बाद एक बारगी मोहल्ले में सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. यहां शव का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस शव परिजनों को सुपुर्द करेगी. हालांकि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details