राजस्थान

rajasthan

चूरू में मौसम का बदला मिजाज, रेतीली आंधी के बाद मेघ गर्जना के साथ बारिश

By

Published : Apr 25, 2020, 7:47 AM IST

चूरू में शुक्रवार को मौसम का मिजाज अचानक बदल गया. दिनभर की तपन के बाद देर शाम चली धूल भरी आंधी ने पूरे शहर को अपने आगोश में ले लिया, तो देर रात मेघ गर्जनाओं के साथ हुई हल्की बारिश ने आमजन को गर्मी से राहत पहुचाई.

चूरू में मौसम बदला,  चूरू में बारिश शुरू,  churu news,  rajasthan news,  coronavirus in rajasthan,  etvbharat news
मेघ गर्जना के साथ हुई बारिश

चूरू. जिला मुख्यालय पर शुक्रवार को वैसे तो पूरा दिन साफ रहा और तीखी धूप ने यहां लोगो को गर्मी का एहसास करवाया तो ढ़लते दिन के साथ यहां आसमान में काले बादल छाए, तो बारिश के आसार भी गए. साथ ही तेज रफ्तार से आई रेतीली आंधी ने देखते ही देखते पूरे शहर को अपने आगोश में ले लिया.

बता दें कि तीव्रता के साथ आई इस रेतीली आंधी से जहां शहर के कई इलाकों में पेड़ और बिजली के पोल गिरने की सूचनाएं आई, तो कहीं लॉकडाउन के चलते घरों में बैठे लोगों को आंधी के चलते गुल हुई बिजली ने परेशान किया.

देर शाम आयी रेतीली आंधी के बाद ही यहां आसमान में बिजली चमकने लगी तो देर रात मेघ गर्जनाओं के साथ यहां हुई हल्की बारिश ने आमजन को गर्मी से भी राहत दी. वहीं आंधी और बारिश के हुए इस मौसम में घरेलू बिजली ने भी लुक्का छिपी का खेल खेला.

पढ़ेंःरमजान का पहला रोजा कल से, घरों में रहकर इबादत करने की मंत्री और वक्फ बोर्ड चेयरमैन ने की अपील

बारिश ने दी राहत-

अप्रैल माह में जहा अंचल में गर्मी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए तो लॉकडाउन के चलते बंद पड़े बाजारों से लोगों के लिए राहत बनने वाले कूलर पंखे भी आमजन की पहुंच से दूर है.

अप्रैल माह के इन दिनों में जहां कूलर पंखों की दुकानों पर ग्राहकों की कतारें लगी देखने को मिलती है, तो बंद पड़े बाजारों से इस सीजन पर भी बड़ा असर पड़ना लाजमी है. ऐसे में आसमान से बरसी यह बूंदे आमजन के लिए किसी राहत से कम नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details