राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः बंद हवेलियों के ताले तोड़कर चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार

चूरू जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने बंद हवेलियों में ताले तोड़ चोरी करने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी बंद हवेलियों में चोरी की वारदात को अंजाम देता और हवेलियों से कीमती सामान को चोरी करता था.

By

Published : Jul 21, 2020, 9:25 PM IST

चूरू में चोरी की वारदात, Theft incident in Churu
शातिर चोर गिरफ्तार

चूरू. जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने बंद हवेलियों में ताले तोड़ चोरी करने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी बंद हवेलियों में चोरी की वारदात को अंजाम देता और हवेलियों से कीमती सामान को चोरी करता था.

वहीं हवेलियों में चोरी की वारदात देने वाले आरोपी चोर की तलाश पुलिस कई दिनों से कर रही थी. जिसके बाद मंगलवार को आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गिरफ्तार आरोपी आदतन शराबी है जो अपने लिए शराब के पैसे जुटाने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता है.

शातिर चोर गिरफ्तार

पढ़ेंःचितौड़गढ़ में बिजली चोरों पर नकेल, पकड़े साढ़े तीन हजार मामले

इस बार भी आरोपी हवेलियों से चुराए कीमती सामान और चोरी किए गए बर्तनों को शहर की वाल्मीकि बस्ती में बेचने की फिराक में था. जिसपर पुलिस को सूचना मिली तो आरोपी को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा कि मंगलवार को भी गिरफ्तार आरोपी हवेली से चोरी किए गए कीमती सामान को बेच रहा था. पुलिस की गिरफ्त में आया चोर जयप्रकाश चूरू के निकटवर्ती गांव सहजूसर का है. फिलहाल पुलिस चोर से पूछताछ कर रही है.

बैंक में कैश जमा कराने आए व्यापारी का 32 लाख रुपये से भरा बैग चोरी

बारां के आईसीआईसीआई बैंक के अंदर से व्यापारी के 32 लाख रुपये से भरा बैग चोरी होने का मामला सामने आया है. व्यापारी बैंक में कैश जमा कराने पहुंचा था, इस दौरान किसी चोर ने रुपयों से भरा बैग चोरी कर ले गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details