राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कांग्रेस सरकार बनते ही खजाना खाली हो जाता है: वसुंधरा

बीजेपी के राहुल कस्वा की नामांकन सभा में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही खजाना खाली हो जाता है. यह इनकी पुरानी आदत है. आज पूरे प्रदेश में पानी और बिजली का संकट खड़ा हो गया है. कांग्रेस आती है तो बिजली चली जाती है.

By

Published : Apr 16, 2019, 9:15 PM IST

वसुंधरा ने कांग्रेस पर निशाना साधा

चूरू.यहां नामांकन सभा में वसुंधरा ने कहा की प्रदेश में एक भी किसान का कर्जा माफ नहीं हुआ, एक भी युवा को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला और अब राहुल गांधी कह रहे हैं कि गरीबी पर वार करेंगे तो 70 साल तक कांग्रेस इस देश में क्या कर रही थी. वसुंधरा ने कहा की पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में 13 लाख घर बनवाए हैं. 42 लाख गैस के कनेक्शन दिए हैं 50 लाख युवाओं को मुद्रा लोन दिया है. 17 लाख बिजली के कनेक्शन दिए हैं विकास के नाम पर मोदी को वोट मिलेंगे. वसुंधरा ने कहा कि जब उनके समय किसान की फसल बर्बाद हुई तो विधानसभा की छुट्टी करवा कर सबको मौके पर भेज कर गिरदावरी करवाई थी.

बीजेपी के राहुल कस्वा की नामांकन सभा

आज किसान को कोई पूछने वाला नहीं है. उन्होंने चूरू में करवाए गए विकास कार्य भी गिनाए. वसुंधरा ने कहा कि देश के विकास के लिए भाजपा की सरकार बनना जरूरी है. मोदी देश के फिर से पीएम बने इसके लिए हम सबको मेहनत करनी है. सांसद राहुल कस्वा ने कहा कि पांच साल में चूरू में 16 नई ट्रेन चलवाई है.जाति और धर्म के नाम पर नही विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे. सभा को उप नेता प्रतिपक्ष और विधायक राजेंद्र राठौड़, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. महेश शर्मा, रतनगढ़ विधायक अभिनेष महर्षि और पार्टी के कई नेताओं ने संबोधित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details