राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: सादुलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रकों की आपस में भिडंत, दो की हालत गंभीर

चूरू के सादुलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर रविवार की रात दो ट्रकों की आपस में भिडंत हो गई, जिससे एक ट्रक के चालक और परिचालक दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए. घटना के दो घंटे बाद उस ट्रक में आग लग गई, जिससे ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया. फिलहाल दोनों को प्राथमिक उपचार देने के बाद हिसार के लिए रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Dec 30, 2019, 7:48 PM IST

Churu news, चूरू की खबर
सादुलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रकों की आपस में भिडंत

सादुलपुर (चूरू).जिले के सादुलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर स्थित तारानगर पुलिया के पास रविवार की रात को दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत हो गई. जिसमें ट्रकों के चालक और परिचालक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. दुर्घटना के दो घंटे बाद दोनों ट्रकों में से एक ट्रक में आग लग गई, जो पूरी तरह से जलकर खाक हो गया.

सादुलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रकों की आपस में भिडंत

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीकर जिले के चालक मुकेश और दिलीप अपने ट्रक को लेकर हिसार की ओर जा रहे थे. तभी सामने से आ रही दूसरे ट्रक से भिड़ंत हो गई, जिसके कारण दिलीप और मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए दोनों को हिसार के लिए रेफर कर दिया.

पढ़ें- सादुलपुर: नीमा गांव के पास ट्रक-कार की भिड़ंत, 2 युवकों की मौत

घटना के दो घंटे बाद ट्रक में लगी आग

घटना की दो घंटे बाद लगबग रात दस बजे एक ट्रक में आग लग गई जिससे जलकर खाक हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस ने फायर ब्रिगेड के सहयोग से रात को आग बुझाने का भी काम किया. लेकिन ट्रक में सोमवार को सुबह के 11 बजे तक आग थी. वहीं पुलिस का मानना है कि सड़क दुर्घटना के 2 घंटे बाद आग लगना रंजिश भी हो सकती है और मामला दर्ज होने के बाद ही वास्तविक स्थिति का खुलासा हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details