राजस्थान

rajasthan

चूरू: कार और ट्रक की टक्कर में 2 तस्करों की मौत, पंजाब और हरियाणा के थे निवासी

By

Published : Apr 6, 2021, 3:38 PM IST

चूरू से होकर गुजरने वाले नेशनल हाईवे- 52 पर मंगलवार को सड़क हादसा हुआ है. हाईवे पर तस्करों की कार ट्रक से टकरा गई. इस दौरान पंजाब और हरियाणा निवासी दो तस्करों की मौत हो गई. पुलिस ने हादसे का शिकार हुई कार में से 85 किलो अवैध डोडा चूरा भी बरामद किया है.

churu road accident  2 smugglers died  2 smugglers died in car and truck collision  churu latest news  चूरू न्यूज  कार और ट्रक की टक्कर  सड़क हादसे में दो तस्करों की मौत  चूरू में नेशनल हाईवे 52
2 तस्करों की मौत

चूरू.नेशनल हाईवे- 52 पर ट्रक और तस्करों की कार में टक्कर के दौरान दो तस्करों की मौत हुई है. हाईवे के समीप स्थित ढाढर गांव के पास यह हादसा हुआ है. हादसे के तुरंत बाद ट्रक चालक, ट्रक छोड़कर फरार हो गए.

2 तस्करों की मौत

सदर थानाधिकारी अमित स्वामी ने बताया, हादसा इतना भीषण था कि कार सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर मौके पर ही सदर थाना पुलिस पहुंची और कार में फंसे दोनों शव को बाहर निकलवाया. दोनों शव को राजकीय भर्तिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं कार की तलाशी के दौरान, कार में रखे हुए 5 कट्टों में से 85 किलो अवैध डोडा चूरा बरामद हुआ है.

यह भी पढ़ें:स्कूल जा रही शिक्षिका को डंपर ने कुचला, CCTV फुटेज देख सिहर जाएंगे

फिलहाल, पुलिस थाने में दो अलग-अलग मामले दर्जकर जांच शुरू कर दी है. मोर्चरी में रखे शव की शिनाख्त हरियाणा के गुरुविंदर सिंह और पंजाब के परमजीत सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. परिजनों की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किए जाएगा. साथ ही यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि मृतक तस्कर अवैध डोडा पोस्त कहां से लाए थे और कहां ले जा रहे थे. मृतक दोनों तस्करों का पिछला आपराधिक रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details