राजस्थान

rajasthan

चूरू के सरदारशहर में बकरा मंडी बनी जंग का मैदान, जमकर चले लाठी-डंडे

By

Published : Dec 19, 2021, 4:12 PM IST

चूरू जिले के सरदारशहर की बकरा मंडी में आपसी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान लाठी-डंडे चले. इस खूनी संघर्ष में एक पक्ष के दो युवक गंभीर घायल हो गए.

Sardar sahar crime news
सरदारशहर में बकरा मंडी में चले लाठी डंडे

चूरू. सरदारशहर की बकरा मंडी में दो पक्षों में आपसी रंजिश को लेकर हुई मारपीट की वारदात में जमकर लाठी-डंडे चले. इस खूनी संघर्ष में एक पक्ष के दो युवक गंभीर घायल हो गए. घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार, दूसरे पक्ष के चार व्यक्ति घायल हुए हैं. जिनका राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार जारी है. सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने घायलों को बयान लेकर जांच शुरू कर दी है. मारपीट की सूचना पर अस्पताल में जमकर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. थाना अधिकारी बलराज सिंह मान टीम सहित अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में एक बार तो दूसरे पक्ष के लोगों ने मारपीट को लेकर अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया.

पढ़ें:Jodhpur crime news: दो माह पहले लूटी थी कार, नाकाबंदी में कार सहित पकड़ा गया बदमाश

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद अस्पताल में पुलिस जाब्ता लगाकर स्थिति को नियंत्रण में किया. लोगों को अस्पताल से खदेड़ा गया. मिली जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी. जिसका बदला लेने के लिए शनिवार को हथियारों सहित 20 से 30 लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. दोनों पक्षों में हुई इस मारपीट में वार्ड नंबर 27 निवासी मैनुद्दीन व नदीम गंभीर घायल हो गए. जिनको प्राथमिक उपचार कर रेफर कर दिया गया. वार्ड 51 निवासी सदीक, आरिफ, मोहम्मद हनीफ व खालिद को राजकीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया. दोनों गुटों के खूनी संघर्ष के बाद थानाधिकारी अस्पताल में तैनात रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details