राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

25 किलो गोल्ड और 6 लाख कैश लूट के मामले में पंजाब और UP निवासी 2 बदमाश गिरफ्तार, 4 पिस्टल बरामद

चूरू में बीते दिन सोमवार को दिनदहाड़े गोल्ड और कैश लूटकर बदमाश फरार हो गए थे. बदमाश भागकर हरियाणा पहुंच गए थे. ऐसे में सोमवार देर शाम को ही लूट में शामिल दो बदमाशों को हरियाणा की हिसार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

By

Published : Jun 15, 2021, 4:27 PM IST

Updated : Jun 15, 2021, 8:01 PM IST

25 किलो सोने की लूट  6 लाख कैश की लूट  हरियाणा पुलिस  चूरू पुलिस  Churu Police  Haryana Police  6 lakh cash looted  25 kg gold loot  Robbery at Manappuram Gold Loan Office  crime in churu
लूट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

चूरू.दिनदहाड़े मणप्पुरम गोल्ड लोन (Manappuram Gold Loan) ऑफिस से 25 किलो गोल्ड और करीब 6 लाख रुपए लूट के मामले में हरियाणा पुलिस की मदद से चूरू पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने लूटे गए गोल्ड और कैश को भी बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें:कर्मचारियों को Toilet में बंद कर बंदूक की नोक पर लूट ले गए 17 किलो सोना और 9 लाख कैश, हिसार से 2 बदमाश गिरफ्तार

बता दें, सोमवार देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच चूरू पुलिस हरियाणा से इन दोनों बदमाशों को चूरू लेकर पहुंची. जहां चूरू एसपी नारायण टोगस प्रेस कांफ्रेंस कर अब इस पूरे मामले का खुलासा करेंगे. लूट के समय काम में लिए गए चार हथियार और चाकू भी बरामद कर लिए हैं.

लूट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

12 मिनट में दिया था करोड़ो की लूट को अंजाम

मणप्पुरम गोल्ड लोन के दफ्तर में सोमवार को दिनदहाड़े चार बदमाशों ने हथियारों के बल पर महज 12 मिनट में इस लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था. बदमाशों ने दफ्तर के स्टाफ को बाथरूम में बंद कर सीसीटीवी कैमरों को तोड़कर इस वारदात को अंजाम दिया था. चार बदमाशो में से पुलिस ने पंजाब और यूपी निवासी दो बदमाशों को तो गिरफ्तार कर लिया है. दो बदमाश अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जिसमें और भी कई अहम खुलासे होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें:अंधविश्वास! समस्याओं का समाधान करवाने गए व्यक्ति को तांत्रिक ने गर्म कोयले से जलाया

ऐसे पकड़े गए आरोपी

गोल्ड लोन के मुख्य द्वार को बंदकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया था. लूट की वारदात को अंजाम देने आए इन शातिर लुटेरों ने वारदात करने से पहले ऑफिस में लगे अलार्म को तोड़ा और सीसीटीवी कैमरों के तार काट दिए थे. घटना के बाद से राजस्थान पुलिस आरोपियों को ढूंढ रही थी, जिसके बाद हिसार पुलिस को उनके हिसार में आने की सूचना मिली, जिसके बाद घेराबंदी कर सुरेवाला चौक के पास पकड़ लिया गया था.

Last Updated : Jun 15, 2021, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details