राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सट्टे पर पुलिस की धरपकड़, 15 हजार कैश और लाखों के हिसाब के साथ दो युवक गिरफ्तार

चूरू पुलिस ने आईपीएल मैच पर सट्टा लगवाते दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों युवकों के पास से 15 हजार रुपए कैश, एक एलईडी, 3 मोबाइल समेत करीब चार लाख रूपए का हिसाब बरामद किया है.

By

Published : Apr 7, 2019, 11:31 PM IST

सटोरिए गिरफ्तार

चूरू कोतवाली थाना पुलिस ने आईपीएल मैच पर सट्टा लगवाते दो युवकों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों सटोरिए आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगवाते थे. कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार इन सटोरियों से 15 हजार नगद व एक एलईडी, एक सेट टॉप बॉक्स, 3 मोबाइल फोन सहित चार लाख रुपए के हिसाब किताब की पर्चियां जब्त की है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार दोनों सटोरिए मनीष और सरजीत ने निरंजन से ऑनलाइन सट्टे की लाइन ले रखी थी. कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार दोनों सटोरियों के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वही मामले में अन्य युवकों के लिप्त होने की संभावना जताई जा रही है. जिसकी जांच चूरू महिला थाना अधिकारी को सौंपी है.

सटोरिए गिरफ्तार
जिला मुख्यालय पर पिछले कुछ वर्षों में सट्टा कारोबार में तेजी से वृद्धि हुई है लेकिन पुलिस सिर्फ एक दो छोटी मोटी कारवाई कर इतिश्री ले लेती है. शहर में सट्टा कारोबार में कई बड़े ऊंची पहुंच के लोगों की मिलीभगत होने के चलते पुलिस भी कारवाई करने से कतराती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details